Move to Jagran APP

Alia Ranbir Wedding Card: शादी कार्ड वायरल होने पर आलिया की मां सोनी राज़दान ने दिया ये रिएक्शन

Alia Ranbir Wedding Card हाल ही में एक वेडिंग कार्ड ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। कार्ड था बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 12:05 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 12:12 PM (IST)
Alia Ranbir Wedding Card: शादी कार्ड वायरल होने पर आलिया की मां सोनी राज़दान ने दिया ये रिएक्शन
Alia Ranbir Wedding Card: शादी कार्ड वायरल होने पर आलिया की मां सोनी राज़दान ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में एक वेडिंग कार्ड ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। कार्ड था बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का। मंगलवार को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, हालांकि जिसने भी ये कार्ड देखा उसे एक बार में समझ आ गया कि ये फेक कार्ड है। लेकिन इस खबर ने इतना तूल पकड़ लिया की खुद आलिया की मां सोनी राज़दान को ये कहना सामने आना पड़ा की ये सब अफवाह है। आलिया फिलहाल सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

loksabha election banner

सोना राज़दान ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘ये कोई मुद्दा नहीं है। प्लीज इन अफवाहों को और हवा न दें। वहीं आलिया के अंकल मुकेश भट्ट ने कहा, ‘आलिया इस वक्त ऊटी में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग कर रही हैं। इस कार्ड में तमाम सारी गलतियां हैं ये सच कैसे हो सकता है’।

 

View this post on Instagram

RANBIR KAPOOR & ALIA BHATT WEDDING CARD FIND THE MISTAKES IN IT AND COMMENT BELOW..... 🤔🤞🏻 #weddingcard #ranbirkapoor #aliabhatt #bollywood #wedding #fixed #gettinghitched #card #couple #bolly #instabolly #ranbiralia

A post shared by High_Life_Social (@high.life.social) on

दरअसल, आलिया और रणबीर कपूर के फैंस को उनकी शादी का बसब्री से इंतजार है। ऐसे में फेक कार्ड भी इतना ज्यादा वायरल हो गया कि आलिया की मां भी परेशान हो गईं। हालांकि कार्ड में ऐसी कई गलतियां थीं कि कोई भी ये देखकर समझ गया कि ये फेक कार्ड है।

कार्ड के मुताबिक कब होने वाली है आलिया-रणबीर की शादी :

कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी 22 जनवरी 2020 में होने वाली है। शादी की तारीख के अलावा कार्ड पर कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली के नाम भी लिखे हुए हैं। दोनों की शादी वहीं होने जा रही है जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की थी, यानी जोधपुर के उमेद भवन में।

इन गलतियों से पता चला ये फेक कार्ड है :

कार्ड में आलिया के पिता का नाम महेश भट्ट के बजाए मुकेश भट्ट लिखा है। यानी आलिया भट्ट को मुकेश भट्ट की बेटी बताया गया है। कार्ड में ‘दुल्हन’ यानी आलिया भट्ट के नाम की स्पैलिंग ही गलत है। साथी ही '22nd जनवरी' को कार्ड पर '22th जनवरी' लिखा गया है। अब ज़ाहिर है इतनी सारी गलतियों के साथ छपा ये कार्ड असली तो बिल्कुल नहीं हो सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.