Move to Jagran APP

अवॉर्ड शो में दिखा आलिया, दीपिका, कटरीना, माधुरी, मलाइका से लेकर जाह्नवी कपूर का ग्लैमर, देखें तस्वीरें

मौका ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2019 Zee Cine Awards 2019 का था और रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट दीपिका पादुकोण से लेकर कटरीना कैफ़ मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर आदि अभिनेत्रियों ने अपने लुक स्टाइल और टशन से..

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 09:14 AM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 08:42 AM (IST)
अवॉर्ड शो में दिखा आलिया, दीपिका, कटरीना, माधुरी, मलाइका से लेकर जाह्नवी कपूर का ग्लैमर, देखें तस्वीरें
अवॉर्ड शो में दिखा आलिया, दीपिका, कटरीना, माधुरी, मलाइका से लेकर जाह्नवी कपूर का ग्लैमर, देखें तस्वीरें

मुंबई। हाल ही में मुंबई में सजी एक शानदार शाम जिसमें तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ग्लैमरस अंदाज़ देखने को मिला। मौका ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2019 Zee Cine Awards 2019 का था और रेड कार्पेट पर Alia Bhatt आलिया भट्ट, Deepika Padukone दीपिका पादुकोण से लेकर katrina Kaif कटरीना कैफ़, Malaika Arora मलाइका अरोड़ा और Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर आदि अभिनेत्रियों ने अपने लुक, स्टाइल और टशन से सभी देखने वालों का मन मोह लिया, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

loksabha election banner

इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा हुई जब आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का आमना सामना हुआ। रेड कारपेट पर दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार से मिले। ऊपर की तस्वीर में आपने देखा भी कि आलिया ने कितने प्यार से दीपिका को किस किया और उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया। दोनों इस दौरान बेहद खुश नज़र आईं।

यह भी पढ़ें: अल्का याग्निक से जुड़ी 5 बातें, उनके इस गीत के लिए किया था 42 पार्टियों ने विरोध

मलाइका अरोड़ा जो इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं, इस दौरान अपने लुक से सभी को इम्प्रेस किया। आप देख सकते हैं वो इस रेड ड्रेस में कितनी स्टनिंग लग रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने भी इस दौरान अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा। जाह्नवी कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं। आप देख सकते हैं इस स्टाइलिश आउटफिट में वो कितनी ग्लैमरस लग रही हैं। 

कटरीना कैफ़ ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2019 रेड कार्पेट पर इस लुक में दिखीं! ये सभी अभिनेत्रियां परियों सी लग रही हैं। 

खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी अपने रेड कार्पेट लुक से देखने वालों का दिल जीत लिया। सोनम इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। 

माधुरी दीक्षित भी रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरती दिखीं। ख़बर है कि उन्होंने ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2019 के लिए परफॉर्म भी किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस ब्लैक आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

इन हीरोइनों के अलावा रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, ईशान खट्टर से लेकर और भी कई मेहमान अवॉर्ड समारोह के दौरान मौजूद रहे!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.