Move to Jagran APP

रणबीर कपूर और नीतू कपूर संग डिनर डेट पर गईं आलिया भट्ट, क्या लग गई है रिश्ते पर मोहर

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों के साथ नीतू सिंह भी नज़र आ रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 12:38 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 12:38 PM (IST)
रणबीर कपूर और नीतू कपूर संग डिनर डेट पर गईं आलिया भट्ट, क्या लग गई है रिश्ते पर मोहर
रणबीर कपूर और नीतू कपूर संग डिनर डेट पर गईं आलिया भट्ट, क्या लग गई है रिश्ते पर मोहर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरों के कारण ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों की बढ़ती नज़दीकियों की खबरों के बीच अब दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रणबीर की मां नीतू कपूर भी नज़र आ रही हैं। इस फैमिली गेदरिंग को देखकर सभी फैंस काफी खुश हैं क्योंकि सबका मानना है कि अब दोनों के रिश्ते में मुहर लग चुकी है।

loksabha election banner

हाल ही में रणबीर कपूर के फैनक्लब से एक तस्वीर सामने आई है जो इन दिनों चर्चा में है। इस तस्वीर में रणबीर सिंह, नीतू सिंह और आलिया भट्ट डिनर टेबल में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। रणबीर का हाथ थामें हुए आलिया इस तस्वीर में नीतू सिंह के करीब तस्वीर के लिए पोज़ करती दिखीं। तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि आलिया और नीतू सिंह के बीच बॉन्ड काफी स्ट्रोन्ग हो चुका है।

 

View this post on Instagram

Infinity Love ❤️🍁 . #RanbirKapoor @neetu54 @aliaabhatt . . #ranbir #ranbirkapoor143 #aliabhatt #alia #neetukapoor #bollywood #brahmāstra #ayanmukerji #brahmastra

A post shared by Ranbir kapoor ⭐ (@ranbirkapoor143_) on

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ ही दिनों पहले एक साथ लंदन गए हुए थे जहां दोनों ने मीडिया से दूरी बनाते हुए क्वलिटी टाइम बिताया था। इन दिनों आलिया भट्ट लॉस एंजलिस में अपनी वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। आलिया ने अपनी इस वैकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है जिनमें वो काफी प्यारी दिख रही हैं। शादी की खबरों के बीच रणबीर और नीतू के साथ तस्वीर सामने आने से हर कोई सोच में आ गया है।

 

View this post on Instagram

Rule #3 - Pause & pose if there’s a spot of sunshine in your balcony and if you have an amazing photographer/friend @grish1234 toodles la la land.. until next time 🌈☀️l

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

यह भी पढ़ें: Dostana 2: कार्तिक आर्यन ने सेट से शेयर की तस्वीरें, ऐसे शुरू हुई दोस्ताना 2 की शूटिंग

आपको बताते चलें कि बीते दिन खबरे थीं कि आलिया और रणबीर दिसम्बर में फ्रांस में शादी करने जा रहे हैं, जिसके बाद दोनों लंदन रवाना हो गए थे। शादी के बार में पूछे जाने पर आलिया ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था। अब देखना होगा कि ये शादी की खबरें कितनी सच्ची थीं।

रणबीर और आलिया जल्द ही आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक मुख्य किरदार निभाएंगे। बताया गया है कि इस फिल्म को अलग अलग पार्ट में बनाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.