Move to Jagran APP

RRR ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आलिया भटट् से पूछा गया ऐसा सवाल, बोलीं- ‘हां R बहुत प्यारा अक्षर है और वो भी...’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत कम उम्र में और कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए ख़ास जगह बना ली है। आलिया बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जिनमें से एक फिल्म है बाहुबली निर्देशक एस.राजामौली की ‘आरआरआर’।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 10:00 AM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 10:00 AM (IST)
RRR ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आलिया भटट् से पूछा गया ऐसा सवाल, बोलीं- ‘हां R बहुत प्यारा अक्षर है और वो भी...’
Photo Credit - Viral Bhayani Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत कम उम्र में और कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए ख़ास जगह बना ली है। आलिया बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जिनमें से एक फिल्म है बाहुबली निर्देशक एस.राजामौली की ‘आरआरआर’। ‘आरआरआर’ (RRR) का ट्रेलर कल यानी 9 दिसंबर को रिलीज़ कर दिया गया जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में आलिया के साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, फेमस साउथ इंडियन अभिनेता राम चरन और एनटीआर जूनियर भी नज़र आएंगे।

loksabha election banner

हाल ही में आलिया अपने दो एक्टर अजय देवगन और जूनियर एनटीआर और निर्देशक राजामौली के साथ ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। इवेंट में आलिया की खूबसूरती देखते ही बन रही थी, इस दौरान एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वो काफी सेंसुअसल लग रही थीं। अब ट्रेलर लॉन्च इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें रिपोर्टर उनसे कुछ ऐसा पूछते नज़र आ रहे हैं जिसका जवाब आलिया के पास भी नहीं था।

वीडियो में दिख रहा है कि आलिया स्टेज पर बैठी होती हैं तभी एक रिपोर्टर की आवाज़ आती हैं जो उनसे पूछते हैं, ‘आपकी जिंदगी में एक बहुत बड़े R हैं, तो क्या आप मानती हैं कि R बहुत लकी फैक्टर है आपके लिए’? रिपोर्टर का सवाल सुन आलिया शर्मा जाती हैं और थोड़ा घबरा भी जाती हैं उनके पास थोड़ी देर तक कोई जवाब नहीं होता। एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मेरे पास कोई जवाब नहीं है...’, लेकिन अगले ही पल आलिया बड़े कॉन्फीडेंस के साथ कहती हैं ‘जी...R बहुत प्यारा अक्षर है और वो भी’। आलिया जवाब सुनकर हॉल में सीटियां बज जाती हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि आरआरआर पीरियड फ़िल्म है, जिसकी कथाभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है। फिल्म की कहानी के केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं, जिनकी भूमिकाओं में राम चरन और एनटीआर जूनियर हैं। आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। फिल्म 7 जनवरी को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.