Move to Jagran APP

Kapoors से मिलकर लौटीं आलिया भट्ट, अब ये सेलेब पहुंचा ऋषि कपूर से मिलने

काफी समय से रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप की ख़बरें आ रही हैं मगर, दोनों ही एक्टर्स ने इस बात पर चुप्पी साधी हुई है। सामने आई एक तस्वीर यह भी है, जहां आलिया रणबीर के साथ न्यू यॉर्क में शॉपिंग के मज़े ले रही हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 19 Oct 2018 04:33 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 12:28 PM (IST)
Kapoors से मिलकर लौटीं आलिया भट्ट, अब ये सेलेब पहुंचा ऋषि कपूर से मिलने
Kapoors से मिलकर लौटीं आलिया भट्ट, अब ये सेलेब पहुंचा ऋषि कपूर से मिलने

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से अभिनेता ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में जहां वो अपनी किसी अनजान बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर भी हैं और हाल ही में एक और ख़ास शख्स़ कपूर फैमिली से मिलने मुंबई से न्यू यॉर्क गया था, जिसने बेटे रणबीर के साथ क्वालिटी टाइम बीताया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट की।

loksabha election banner

पिछले कुछ दिनों से सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर न्यू यॉर्क की सड़कों पर आलिया की कई तस्वीरेन सामने आई हैं। आलिया भले ही अपने सोशल अकाउंट पर अपनी सिंगल तस्वीर शेयर कर रही हैं मगर, उनके कुछ फैन्स ने उन्हें रणबीर के साथ भी स्पॉट किया है। आप जानते ही होंगे कि काफी समय से रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप की ख़बरें आ रही हैं मगर, दोनों ही एक्टर्स ने इस बात पर चुप्पी साधी हुई है। सामने आई एक तस्वीर यह भी है, जहां आलिया रणबीर के साथ न्यू यॉर्क में शॉपिंग के मज़े ले रही हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान के 'प्यार' का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर उमड़ा दुःख

बताते चलें कि आलिया की नजदीकियां सिर्फ रणबीर से नहीं बल्कि उनके परिवार से भी है। इन एक्टर्स के करीबियों का कहना है कि नीतू आलिया को बहुत पसंद करती हैं। और ऋषि ने भी अपने सोशल अकाउंट पर आलिया के अभिनय की खूब तारीफें की हैं। कपूर फैमिली के साथ अच्छा समय बीता कर अब आलिया फिर से मुंबई लौट आई हैं। आलिया ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर न्यू यॉर्क को अलविदा भी कहा है।

वैसे ऋषि की बात की जाए तो अब तक उनकी बीमारी का पता नहीं चल पाया है। उनके भाई रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चेकअप करवाने गए हैं और रिपोर्ट्स के आने से पहले उनका कुछ भी कहना गलत होगा। वैसे, बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऋषि से मिलने न्यू यॉर्क गए हैं। पहले प्रियंका चोपड़ा फिर सोनाली बेंद्रे और अब जावेद अख्तर के साथ भी ऋषि की एक तस्वीर सामने आई है। जिसे खुद ऋषि ने शेयर किया है और उन्हें एंटरटेन करने और खूब हंसाने के लिए जावेद अख्तर को धन्यवाद भी कहा है।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद के 'बच्चन कनेक्शन' से सालों पहले 'प्रयाग राज' से जुड़ गया था बॉलीवुड का रिश्ता

यही नहीं, ऋषि ने हाल ही में अपने चेकअप्स के बाद समय निकाल कर न्यू यॉर्क में स्थित कुछ मंदिरों के भी दर्शन किये। ऋषि की गैरमौजूदगी में उनकी मां कृष्णा राज कपूर का देहांत हुआ था और उनकी अंतिम यात्रा में ऋषि और रणबीर दोनों ही शामिल नहीं हो पाए। कपूर ख़ानदान की इन मुश्किल घड़ियों में आलिया ने उनका पूरा साथ दिया है। वैसे, आलिया और रणबीर जल्द ही आयान मुखर्जी की फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में साथ नज़र आने वाले हैं। वैसे, बताते चलें कि आलिया भट्ट ने आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने छह साल पूरे किये हैं। उनकी पहली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' 19 अक्टूबर 2012 में रिलीज़ हुई थी। अपनी इस फ़िल्म के बारे में भी आलिया ने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ ख़ास लिखा है, देखिये-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.