Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण से आलिया भट्ट मानती हैं यह रिश्ता, रणबीर कपूर को लगेगा झटका

आलिया इन दिनों अपनी फ़िल्म गली ब्वॉय के प्रोमोशन में व्यस्त हैं और दर्शक उन्हें ट्रेलर में बेहद पसंद कर रहे हैं। फ़िल्म 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 02:07 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 10:32 AM (IST)
दीपिका पादुकोण से आलिया भट्ट मानती हैं यह रिश्ता, रणबीर कपूर को लगेगा झटका
दीपिका पादुकोण से आलिया भट्ट मानती हैं यह रिश्ता, रणबीर कपूर को लगेगा झटका

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आलिया भट्ट इन दिनों बेहद खुश हैं। खुशी का बात यह है कि वास्तविक जिंदगी में तो वह अपनी पूजा दीदी के बेहद करीब हैं ही, इनके अलावा उन्हें बॉलीवुड में भी एक दीदी मिल गयी हैं और वह कोई नहीं दीपिका पादुकोण हैं। एक इंटरव्यू के दौरान खुद आलिया ने दीपिका के बारे में यह बात कही है।

loksabha election banner

वह कहती हैं कि रणवीर के लिए वह बेबी हैं और मेरे लिए वह दीदी हैं। आलिया भट्ट ने दीपिका के बारे में कहा है कि भगवान ने उन्हें बहुत वक्त देकर संवारा हैं। इसलिए उन्हें वह बेहद पसंद हैं। वह कहती हैं कि दीपिका के पास एक प्यारा सा दिल है और वह दिल से भी उतनी ही खूबसूरत हैं, जितनी उनकी पर्सनैलिटी अच्छी है। बता दें कि भले ही दीपिका की शादी में आलिया शामिल नहीं हो पायी थीं, लेकिन आलिया और दीपिका एक दूसरे को बेहद पसंद करती हैं। इसके बावजूद कि दोनों के बीच रणबीर कपूर से जुड़ा रिश्ता है, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा सहज रही हैं।

पिछले दिनों कॉफी विद करन के दौरान भी वह शो का हिस्सा साथ-साथ ही बनी थीं। रणवीर के साथ आलिया की दोस्ती बेहद खास है। वही आलिया को इस बात का अफसोस रहा है कि वह दीपिका और रणवीर की शादी अटेंड नहीं कर पायी थीं, उन्होंने जागरण डॉट कॉम से कहा था कि मुझे इस बात की हमेशा तकलीफ रहेगी कि मैं रणवीर की शादी का हिस्सा नहीं बन पायी थी, लेकिन उस दिन मैं सुबह सात बजे तक से लेर रात के चार बजे तक ब्रह्मास्त्र की शूिटिंग कर रही थी। चूंकि हमारा अंतिम दिन था शूट सेट का। जब खत्म हुआ तो मैं पवई में थी। मुझे समझ नहीं आया कि क्या करती। आलिया ने कहा कि रणवीर थोड़े से नाराज हुए थे, लेकिन उन्होंने यह बात समझी। चूंकि वह भी जानते हैं कि किस तरह काम होता है।

आलिया कहती हैं कि मेरा आउटफिट भी पूरी तरह से रेडी था। हम लोग उत्साहित थे। काम मगर आ गया था। उस दिन टेक्नीकल एरर आ गया था। फिर उसी दिन काफी घंटों के लिए शूटिंग रुकी भी थी तो टाइम लग गया।बाद में मैंने दीपिका को भी सॉरी का मैसेज किया था। उन्होंने भी कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि तुम नहीं आ रही हो, लेकिन मैंने सोचा है कि उनकी वन ईयर जब एनीवर्सरी होगी तो मैं कुछ उनके लिए स्पेशल करना चाहूंगी। यह पूछे जाने पर कि कहीं वह उनकी शादी में नहीं गये तो वे लोग भी आलिया की शादी में न आयें, ऐसा तो नहीं होगा तो आलिया ने पहले तो कहा कि मैं आशा करती हूं कि ऐसा न हो। फिर जब वह समझीं कि उनसे उनके शादी के सवाल के बारे में पूछा जा रहा है तो आलिया ने फौरन हंसते हुए कहा कि कौन शादी कर रहा है अभी।

बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी फ़िल्म गली ब्वॉय के प्रोमोशन में व्यस्त हैं और दर्शक उन्हें ट्रेलर में बेहद पसंद कर रहे हैं। फ़िल्म 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। रणवीर के साथ उनकी पहली फ़िल्म है। इस फ़िल्म के बाद दोनों तख्त में भी नज़र आयेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.