Move to Jagran APP

Sadak 2 के बचे हुए इन सीन की जुलाई में शुरू होगी शूटिंग, जानें- क्या ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म?

Sadak 2 Shooting फिल्म इंडस्ट्री पर अब धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है और जल्द ही फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम होना शुरू हो जाएगा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 11:53 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 02:16 PM (IST)
Sadak 2 के बचे हुए इन सीन की जुलाई में शुरू होगी शूटिंग, जानें- क्या ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म?
Sadak 2 के बचे हुए इन सीन की जुलाई में शुरू होगी शूटिंग, जानें- क्या ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म?

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से लंबे समय से शूटिंग का काम रुका हुआ है और इस वजह से कई प्रोजेक्ट रुके हुए हैं। अब महाराष्ट्र सरकार ने कुछ दिशा-निर्देशों के साथ फिल्म शूटिंग को हरी झंडी दे दी है। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने अभी प्रोजेक्ट के आधार पर शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच खबर आ रही है कि आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क-2 की शूटिंग शुरू होने वाली है और मुकेश भट्ट ने इसे कंफर्म किया है।

loksabha election banner

सड़क -2 के अलावा ये भी खबर आ रही है कि शाहरुख खान भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम शूरू करने वाले हैं। हालांकि, शाहरुख खान और उनकी टीम की ओर से अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान, निर्देशक राजू हिरानी के साथ अक्टूबर में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे, लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

सूरज हुआ मद्धम 🧡

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

वहीं, सड़क 2 की बात करें तो सड़क 2 में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सड़क 2 के निर्माता संभवतः जुलाई के पहले हफ्ते तक शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे। इस खबर की पुष्टि करते हुए मुकेश भट्ट ने बताया, 'हम जुलाई के पहले हफ्ते तक सड़क 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं।' बताया जा रहा है कि सड़क 2 का गाना शूट किया जाना है। आलिया, संजय, पूजा और आदित्य की भूमिका वाले इस गाने को पहले उटी में शूट किया जाना था, लेकिन महामारी के कारण, इस शो को अब फिल्म सिटी, मुंबई में शूट किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

60 days later - stronger, fitter, better at burpees, much better at skips, much much better at push ups, obsessed with running, super obsessed with eating right and waiting to get back onto the next challenge. Dear @sohfitofficial don’t know what I would’ve done without you’.. you guys are just the best @nonie.tuxen ❤️ #sohfit40daychallenge P.S - Yes I cut my hair AT HOME - thanks to my multitalented loved one who rose to the occasion when I was in need of a chop chop 💇‍♀️💜

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

मुकेश भट्ट ने मिड-डे से कहा, 'हमें कल आगे (फिल्म सिटी से) जाना था। इसलिए, हम चीजों को क्रम में रख रहे हैं और जल्द ही फैसला लेंगे कि किस स्टूडियो में शूट कर सकते हैं। हमें गीत के लिए एक सेट भी बनाना होगा।' अपनी बातचीत के दौरान, मुकेश भट्ट ने यह भी बताया कि फिल्म को किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की कोई योजना नहीं है। वे पहले फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.