Move to Jagran APP

हॉटनेस में मां पूजा बेदी से कम नहीं हैं अलाया फर्नीचरवाला, ऑरेंज बिकिनी में दिखा Freddy एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

अलाया ने अपने टैलेंट और एक्टिंग से तो सभी को पहले ही इम्प्रेस कर दिया है। अब अलाया अपने लुक्स से भी सभी को हैरान कर रही हैं। अलाया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से बता दिया है कि वो भी हॉटनेस में अपनी मां पूजा बेदी से कम नहीं हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 05:05 PM (IST)
हॉटनेस में मां पूजा बेदी से कम नहीं हैं अलाया फर्नीचरवाला, ऑरेंज बिकिनी में दिखा Freddy एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज
मां पूजा बेदी के साथ अलाया फर्नीचरवाला, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी का नाम 90 के दशक की बोल्ड एंड ब्यूटिफुल अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल होता है। लेकिन पूजा बेदी को मात देने अब उनकी बेटी ही आगे आ गई हैं। पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने अपने टैलेंट और एक्टिंग से तो सभी को पहले ही इम्प्रेस कर दिया है। अब अलाया अपने लुक्स से भी सभी को हैरान कर रही हैं। अलाया फर्नीचरवाला ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए बता दिया है कि वो भी हॉटनेस में अपनी मां पूजा बेदी से कम नहीं हैं।

loksabha election banner

दरअसल अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों अपनी आगामी फिल्म Freddy की शूटिंग खत्म कर मालदीव्स वेकेशंस पर निकल गई हैं। अलाया अपने मालदीव्स वेकेशंस से लगातार अपनी कई हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में उनका ये ग्लैमरस अंदाज उनकी मां पूजा बेदी की याद दिला रहा है। अलाया फर्नीचरवाला की मां पूजा बेदी भी अपने जमाने की बेहद हॉट एक्ट्रेस रही हैं। अब उनकी बेटी अलाया उन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं।

अलाया फर्नीचरवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अलाया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ऑरेंज रंग की बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें अलाया बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। अलाया फर्नीचरवाला की इस तस्वीरों पर उनके फैंस दिल हार बैठे हैं। अलाया इन तस्वीरों में पूल में बैठकर लंच कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'खाना खान के बाद 30 मिनिट तक रुकें, स्विमिंग करने से पहले।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अलाया फर्नीचवाला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अलाया की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की पोती हैं। उन्होंने साल 2020 में फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में अलाया ने सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया था। वहीं अब अलाया जल्द ही फिल्म 'फ्रेडी' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.