Move to Jagran APP

अक्षय ओबेरॉय ने पूरी की हॉरर ड्रामा फिल्म 'कोल्ड' की शूटिंग, कहा- ‘मैंने फिल्म का भरपूर आनंद लिया’

इनसाइड एज सीजन 3 गुडगांव और फ्लेश में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों में पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने अपनी आगामी हॉरर ड्रामा फिल्म कोल्ड की शूटिंग को पूरा कर लिया है। अब ये फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 11:40 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 11:40 AM (IST)
अक्षय ओबेरॉय ने पूरी की हॉरर ड्रामा फिल्म 'कोल्ड' की शूटिंग, कहा- ‘मैंने फिल्म का भरपूर आनंद लिया’
Akshay Oberoi wrap-up shooting of horror drama film 'Cold'.

नई दिल्ली, जेएनएन। इनसाइड एज सीजन 3, गुडगांव और फ्लेश में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों में पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने अपनी आगामी हॉरर ड्रामा फिल्म कोल्ड की शूटिंग को पूरा कर लिया है। फिल्म पिज्जा के बाद हॉरर में उनकी वापसी का प्रतीक है, जिसे आलोचकों से काफी सराहना मिली थी। अब ये फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने कहा, कोल़्ड की शूटिंग करना इतना शनदार अनुभव रहा है और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया। हॉरर मेरी पंसदीदा शैलियों में से एक है और पिज्जा के बाद इसके साथ वापसी करना एक रोमांचकारी अनुभव रहा है।

अक्षय ने आगे कहा, इस फिल्म की तैयारी से लेकर कैमरे का सामना करने तक सब कुछ काफी राहत भरा था। मैं इस सुपर ग्रिपिंग फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें डराने की उम्मीद करता हूं। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री ऐंद्रिता रे मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Oberoi (@akshay0beroi)

शेयर किया कोल्ड के सेट से वीडियो

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म कोल्ड के सेट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक कैट के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता बिल्ली को अपनी गोद में बैठा कर दुला करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, कोल्ड के सेट पर मेरे नए दोस्त से मिलें। किसी के पास कोई नाम सुझाव है क्या?।

आपको बता दें कि विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म का महेश भट्ट ने लिखा है। ये फिल्म साल, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

अक्षय ओबेरॉय का एक्टिंग करियर

बात दें कि अक्षय ओबेरॉय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म इसी लाइफ से की थी। इस बाद उन्होंने पिज्जा, पिकू, फितूर, लाल रंग जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने कई टीवी शो और वेब सीरीजों में भी काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.