Move to Jagran APP

Mission Mangal: 200 करोड़ क्लब में पहुंचने पर आयी अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया, फ़िल्म को बताया एक पहेली

सोनाक्षी सिन्हा भी ट्वीट करके ख़ुशी ज़ाहिर की है। उन्होंने लिखा कि एका गांधी का किरदार स्पेशल रहेगा। 200 करोड़ सिर्फ़ एक कलेक्शन नहीं बल्कि एक फीलिंग है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 03:47 PM (IST)
Mission Mangal: 200 करोड़ क्लब में पहुंचने पर आयी अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया, फ़िल्म को बताया एक पहेली
Mission Mangal: 200 करोड़ क्लब में पहुंचने पर आयी अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया, फ़िल्म को बताया एक पहेली

नई दिल्ली, जेएनएन। 9 सितम्बर को अक्षय कुमार का जन्म दिन था और उन्होंने उम्र का 52वां पड़ाव पार कर लिया। बर्थडे के ठीक तीन दिन बाद अक्षय को उनके फ़ैंस ने एक शानदार तोहफ़ा दिया। 12 सितम्बर को अक्षय की फ़िल्म मिशन मंगल 200 करोड़ क्लब में पहुंच गयी। 100 करोड़ क्लब में अक्षय की कई फ़िल्मों ने एंट्री ली है, मगर 200 करोड़ का पड़ाव उनसे दूर रहा था। 

loksabha election banner

अक्षय ने इसको लेकर सोशल मीडिया में अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है। अक्षय ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मिशन मंगल के पोस्टर को जिगसॉ पज़ल की तरह दिखाया गया है।  अक्षय ने फ़िल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार को सम्बोधित करते हुए लिखा है- भूषण यह बहुत प्यारा वीडियो है। हमारी फ़िल्म, मिशन मंगल जिगसॉ पज़ल की तरह ही थी, जिसका हर हिस्सा पूरी तरह अपनी जगह फिट बैठा। अक्षय ने लोगों के प्यार और तारीफ़ को फ़िल्म की सफलता के लिए ज़िम्मेदार बताया।

बता दें कि मिशन मंगल ने 29 दिनों में 200 करोड़ का पड़ाव पार किया। यह कारनामा करने वाली मिशन मंगल इस साल की चौथी फ़िल्म है। इसके अलावा सलमान ख़ान की भारत, शाहिद कपूर की कबीर सिंह और विक्की कौशल की उरी-द सर्जीकल स्ट्राइक ही 200 करोड़ क्लब तक पहुंच सकी हैं। 

जगन शक्ति निर्देशित मिशन मंगल भारत के पहले मंगल यान को अंतरिक्ष में भेजने की कहानी है। फ़िल्म में विद्या बालन, कीर्ति कुल्हरी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन और शरमन जोशी ने मुख्य भूमिकाएं निभायीं। सोनाक्षी सिन्हा भी ट्वीट करके ख़ुशी ज़ाहिर की है। उन्होंने लिखा कि एका गांधी का किरदार स्पेशल रहेगा। 200 करोड़ सिर्फ़ एक कलेक्शन नहीं, बल्कि एक फीलिंग है।

अगर अक्षय की तुलना दूसरे सुपरस्टार्स से करें तो कम से कम 200 करोड़ का बिज़नेस करने वाली आमिर ख़ान की 4 फ़िल्में हैं। सलमान ख़ान की 6 फ़िल्मों ने कम से कम 200 करोड़ कमाये हैं, जबकि शाह रुख़ ख़ान की 2 फ़िल्मों ने 200 करोड़ से अधिक बिज़नेस किया है। अजय देवगन की भी एक ही फ़िल्म 200 करोड़ क्लब में पहुंची है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.