Move to Jagran APP

Akshay Kumar With Bear Grylls: शो में बेटे आरव को लेकर अक्षय ने किया खुलासा, क्यों चकाचौंध नहीं पसंद

Akshay Kumar With Bear Grylls 9 सितम्बर को 53 साल के हो रहे अक्षय कुमार की फिटनेस का जवाब नहीं है। शो में वो कुछ हैरतअंगेज़ रोमांचक करतब करते हुए नज़र आएंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 09:20 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 07:46 AM (IST)
Akshay Kumar With Bear Grylls: शो में बेटे आरव को लेकर अक्षय ने किया खुलासा, क्यों चकाचौंध नहीं पसंद
Akshay Kumar With Bear Grylls: शो में बेटे आरव को लेकर अक्षय ने किया खुलासा, क्यों चकाचौंध नहीं पसंद

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार डिस्कवरी चैनल के शो इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स (Into The Wild With Bear Grylls) में एडवेंचर करते हुए नज़र आने वाले हैं। इस शो में अक्षय ने अपने बेटे आरव को लेकर कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं। अक्षय ने बताया कि आरव मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना चाहते हैं और अपनी पहचान ख़ुद बनाना चाहते हैं।

loksabha election banner

शो में बेयर ग्रिल्स से बातचीत में अक्षय कुमार ने कहा- ''मेरा बेटा बहुत अलग है। वो किसी को नहीं बताना चाहता कि मेरा बेटा है। वो चकाचौंध से दूर रहना चाहता है। वो अपनी पहचान ख़ुद बनाना चाहता है। मैं इस बात को समझता हूं। इसीलिए वो जैसा है, उसे वैसा ही रहने देना चाहता हूं।'' आरव का जन्म 2002 में हुआ था। अक्षय की एक बेटी नितारा भी है, जो सात साल की है। 

शो में अक्षय कुमार बताते हैं कि उन्होंने अपने पिता के संस्कार अपने बेटे दो देने की कोशिश की है- ''मेरे जीवन में सिर्फ़ मेरे पिता का मुझ पर प्रभाव रहा था। मैंने उनके सारे नियमों और उन बातों का पालन किया, जिन्होंने मुझे कुछ सिखाया। उम्मीद करता हूं मेरे बेटे को वो सब मिलेगा।''

बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय का यह रोमांचक शो 11 सितम्बर को डिज़्नी प्लस एप पर रात आठ बजे और 14 सितम्बर को डिज़्नी चैनल्स पर रात 8 बजे प्रसारित होगा। पीएम नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत भी इस शो में शामिल हो चुके हैं।

बता दें, 9 सितम्बर को अक्षय कुमार का जन्म दिन है। बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय 53 साल के हो जाएंगे, मगर उनकी फिटनेस का कोई जवाब नहीं है। बेयर ग्रिल्स के शो में भी अक्षय कुछ ऐसे एडवेंचर करते नज़र आएंगे, जो देखने वालों को हैरान करेंगे।

अक्षय के करियर की बात करें तो उनकी फ़िल्म लक्ष्मी बम दिवाली पर रिलीज़ होने की ख़बरें हैं। फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। अक्षय फ़िलहाल अपनी अगली फ़िल्म बेलबॉटम की शूटिंग स्कॉटलैंड में कर रहे हैं। उनकी फ़िल्म सूर्यवंशी भी रिलीज़ के लिए तैयार है। (Inputs From PTI)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.