Move to Jagran APP

अक्षय ने केसरी के लिए दिया है अपने बालों का बलिदान

अक्षय कुमार ने कहा कि वह मानते है कि उनकी फिल्म 'पैड मैन' के बारे में आज पूरे देश में चर्चा हो रही है। यह उनकी फिल्म की जीत है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 02:01 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 02:01 PM (IST)
अक्षय ने केसरी के लिए दिया है अपने बालों का बलिदान
अक्षय ने केसरी के लिए दिया है अपने बालों का बलिदान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार ने दिसंबर में छुट्टियों के दौरान अपने सिर के बाल हटवाये तो उनका नया लुक सुर्ख़ियों में आ गया। ख़बरें थीं कि उन्होंने फिल्मों से छोटा सा ब्रेक लिया है, इसलिए ऐसा कराया है लेकिन अब खुद अक्षय ने यह घोषणा की है कि उनका यह लुक यूं नहीं है।

loksabha election banner

अक्षय ने बताया है कि उन्होंने खास कारणों की वजह से बाल मुड़वाये हैं। उन्होंने बताया है कि उनका यह लुक केसरी फिल्म के लिए किया है। वजह यह है कि केसरी में उन्हें बार-बार पगड़ी पहननी है। बालों की वजह से उन्हें इसमें दिक्कत हो रही थी। वह सहज नहीं थे। बाल इधर उधर हो जा रहे थे, सो उन्होंने निर्णय लिया कि वह अपने बाल हटवा देंगे। तो जब तक वह केसरी की शूटिंग करेंगे, इसी लुक में नजर आयेंगे। अक्षय ने स्वीकारा है कि उनके लिए केसरी अहम् फिल्मों में से एक रहेगी। उनके करियर की महत्वपूर्ण फिल्म है। इसलिए इसे बेस्ट बनाने में वह कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा उनकी हीरोइन हैं।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ से पहले और बिना 300 करोड़ कमाए ही एेसे हिट हो गई अक्षय कुमार की पैड मैन

अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म पैड मैन के प्रमोशन में बिज़ी हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह मानते है, उनकी फिल्म 'पैड मैन' के बारे में आज पूरे देश में चर्चा हो रही है। यह उनकी फिल्म की जीत है। वो यह नहीं देख रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना पैसा कमाएगी। आप बोल रहे हो सौ, दो सौ, या तीन सौ, मेरे लिए यह कोई मायने नहीं रखता। मेरे लिए यह मायने रखता है कि लोग इसके बारे में बात करें और वो कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.