Move to Jagran APP

Sooryavanshi VS 83: इस साल रिलीज नहीं होगी सूर्यवंशी, जानें- कब पर्दे आएंगी दोनों फिल्में?

Sooryavanshi VS 83 कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 में क्लैश हो सकता है और दोनों फिल्में एक ही समय रिलीज हो सकती हैं। जानें-दोनों फिल्मों में क्लैश की इस खबर की क्या है हकीकत।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 12:38 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 07:33 AM (IST)
Sooryavanshi VS 83: इस साल रिलीज नहीं होगी सूर्यवंशी, जानें- कब पर्दे आएंगी दोनों फिल्में?
सूर्यवंशी और 83 फिल्म पोस्टर (फोटो- सोशल मीडिया)। जानें-दोनों में क्लैश होने की खबर की क्या है हकीकत।

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से सिनेमाघर बंद हैं, जो 15 अक्टूबर से शुरू होने वाले हैं। इतने दिन सिनेमाघर बंद होने की वजह से सभी शेड्यूल फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं, जो अब रिलीज होंगी। ऐसे में कई फिल्मों के बीच क्लैश भी हो सकता है। इस बीच बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 में क्लैश हो सकता है और दोनों फिल्में एक ही समय रिलीज हो सकती हैं। हालांकि, अब स्पष्ट हो गया है कि दोनों फिल्में अलग अलग वक्त में रिलीज होगी।

loksabha election banner

क्रिसमस पर रिलीज होगी 83

दरअसल, पहले बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी दिवाली या क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है और 83 की रिलीज डेट भी क्रिसमस पर तय कर दी गई है। 83 भी लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई, ऐसे में मेकर्स ने क्रिसमस की डेट फीक्स की थी। साथ ही यह भी तय था कि 83 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि थियेटर्स में ही रिलीज होगी। अब फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इन सबसे पहले क्रिसमस के मौके पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होनी थी, जो अब अगले साल रिलीज होगी अभी इस फिल्म की तो शूटिंग भी बाकी है।

सूर्यवंशी भी अगले साल होगी रिलीज

पहले बताया जा रहा था कि सूर्यवंशी इसी साल रिलीज होने वाली है, लेकिन अब इसकी रिलीज अगले साल तक टल गई है, जो पहले 26 मार्च को रिलीज हो सकती है। साथ ही बताया जा रहा था कि दिवाली के मौके पर सूर्यवंशी रिलीज हो सकती है, लेकिन अब उससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में शिबाशीष सरकार ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि फिल्म अगले साल जनवरी या मार्च में रिलीज हो सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.