Move to Jagran APP

अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार हैं जुडो और कराटे में मास्टर, फ्रेंड संग यूं दिखे, देखें तस्वीरें

Aarav Kumar आरव काफी स्मार्ट हैं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले पर्दे पर अपने पापा अक्षय कुमार Akshay Kumar की तरह नज़र आएं। हम सब जानते हैं कि आरव की मां ट्विंकल खन्ना भी

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 11:25 AM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 05:31 AM (IST)
अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार हैं जुडो और कराटे में मास्टर, फ्रेंड संग यूं दिखे, देखें तस्वीरें
अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार हैं जुडो और कराटे में मास्टर, फ्रेंड संग यूं दिखे, देखें तस्वीरें

मुंबई। अक्षय कुमार Akshay Kumar के बेटे आरव कुमार Aarav Kumar भी बेहद पॉपुलर हैं। बुधवार शाम आरव अपने एक दोस्त के साथ आउटिंग पर निकले थे, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। इस बीच अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी Kesari का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।

loksabha election banner

लेकिन, हम बात उनके बेटे आरव की करेंगे! बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं। बेटा आरव और बेटी नितारा। आरव अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। आप देख सकते हैं आरव भी अक्षय कुमार की तरह ही हैंडसम और स्मार्ट हैं। आरव अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। आरव ने कराटे में ब्लैक बेल्ट भी लिया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में आरव अपनी एक दोस्त के साथ कैमरे में कैद हुए हैं। आरव अक्सर अपने दोस्तों के साथ पहले भी स्पॉट किये जाते रहे हैं। कई बार तो वो अपना चेहरा भी छुपाने की कोशिश करते दिखे हैं लेकिन, अब उनका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ा है। इन तस्वीरों में वो किसी हॉलीवुड स्टार की तरह लग रहे हैं! 

यह भी पढ़ें: कितनी बदल गयी हैं डिंपल कपाड़िया, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचान नहीं पायेंगे आप

16 साल के आरव ने जुहू स्थित एकॉले मोंडिअले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आरव काफी कूल नज़र आ रहे हैं।

अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है। इतना ही नहीं आरव नियमित चैरिटेबल इंस्टीट्यूट में कुछ न कुछ चैरिटी भी करते रहते हैं। वो अपने कपड़ों से लेकर खिलौनें तक चैरिटी में डोनेट करते रहे हैं।

आप देख सकते हैं आरव काफी स्मार्ट हैं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले पर्दे पर अपने पापा अक्षय कुमार की तरह नज़र आएं। हम सब जानते हैं कि आरव की मां ट्विंकल खन्ना भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं और अब वो दो बेस्टसेलर्स किताब की राइटर भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.