Move to Jagran APP

रजनीकांत के बाद अब इस सुपरस्टार में खलनायकी करेंगे अक्षय कुमार

आपको बता दें कि पिछले साल ही जागरण डॉट कॉम ने आपको सबसे पहले बताया था कि शंकर की इंडियन 2 में बॉलीवुड का बड़ा स्टार होगा.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 03:03 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 09:32 AM (IST)
रजनीकांत के बाद अब इस सुपरस्टार में खलनायकी करेंगे अक्षय कुमार
रजनीकांत के बाद अब इस सुपरस्टार में खलनायकी करेंगे अक्षय कुमार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अक्षय कुमार को रजनीकांत की तमिल फिल्म 2.0 में नेगेटिव किरदार में बेहद पसंद किया गया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता भी हासिल की.

loksabha election banner

अब खबर है कि एक बार फिर से अक्षय कुमार ने दक्षिण का रुख किया है और रजनीकांत के बाद वह दक्षिण के एक और दिग्गज अभिनेता के साथ काम करने जा रहे हैं और वह हैं कमल हासन. जी हां, खबर है कि कमल की फिल्म इंडियन2 में अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि इंडियन2 भी शंकर की ही फिल्म है और अक्षय के काम से वह इतने प्रभावित हुए हैं कि वह चाहते हैं कि अक्षय इंडियन का भी हिस्सा बनें.

खबर है कि वह इंडियन 2 में अक्षय को शामिल करने को लेकर उत्साहित है. इस किरदार के लिए अक्षय से पहले अजय देवगन को भी रोल ऑफ़र किया गया था. लेकिन अजय चूंकि अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, इसलिए वह इस फिल्म को हां नहीं कह पाए. फिलहाल अक्षय कुमार की तरफ से खबर को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. देखना यह है कि वाकई अक्षय इस फिल्म का हिस्सा बनते हैं या नहीं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

कमल के साथ इस फिल्म में काजल अग्रवाल मुख्य किरदार में हैं. आपको बता दें कि पिछले साल ही जागरण डॉट कॉम ने आपको सबसे पहले बताया था कि शंकर की इंडियन 2 में बॉलीवुड का बड़ा स्टार होगा.

साल 1996 में तमिल और हिंदी में आई इंडियन में कमल हासन के साथ मनीषा कोइराला और उर्मिला मातोंडकर ने काम किया था। तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाने वाली इंडियन एक आम भारतीय की कहानी थी जो देशप्रेम के लिए कई मोर्चों पर लड़ता है। इस फिल्म में कमल हासन ने अलग तरह का अवतार धरा था।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते छह फिल्में, नकलची, फ्रॉड और बहरूपिये आयेंगे, इतनी होगी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.