Move to Jagran APP

‘Ram Setu’ की तैयारी में जुटे अक्षय कुमार, इस महीने से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग सितंबर में शुरू हो सकती है। फिल्म के नए शेड्यूल को खुली जगह पर शूट किया जाना है जिसके चलते निर्माता मानसून के बाद ही फिल्म की शूटिंग को शुरू करना चाहते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 10:07 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 10:07 AM (IST)
‘Ram Setu’ की तैयारी में जुटे अक्षय कुमार, इस महीने से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
Akshay Kumar preparation of shoot 'Ram Setu', the shooting of film will start from this month.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। साथ ही वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। फिलहाल वो फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

loksabha election banner

अब खबरें आ रही हैं कि बहुचर्चित फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग सितंबर में शुरू हो सकती है। फिल्म के नए शेड्यूल को खुली जगह पर शूट किया जाना है, जिसके चलते निर्माता मानसून के बाद ही फिल्म की शूटिंग को शुरू करना चाहते हैं।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार ‘फिल्म के निर्माण के लिए निर्माता एक शेड्यूल के लिए श्रीलंका जा सकते हैं। लेकिन श्रीलंका में 15 दिनों का क्वारंटाइन परेशानी बन सकता है। किसी भी अभिनेता के लिए बिना काम के आइसोलेशन में रहना एक चुनौतीपूर्ण काम है।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं सूत्रों की माने तो ‘अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसके चलते उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग को जल्द शुरू हो सकती है। वही क्वारंटाइन से बचने के लिए फिल्म को खुली जगह पर शूट किया जा सकता है, जिसको श्रीलंका का लुक दिया जा जाएगा।’

बता दें कि फिल्म की शूटिंग को श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था। इस बाद फिल्म के 45 जूनियर स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वहीं अप्रैल में महाराष्ट्र में लॉकडाउन घोषणा के बाद फिल्म के सेट को तोड़ दिया गया था।

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म में गुफाओं में से रामसेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.