Move to Jagran APP

Video: मकर संक्रांति के अवसर पर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग उड़ाई पतंग

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वे अपनी बेटी नितारा के साथ पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 11:53 PM (IST)
Video: मकर संक्रांति के अवसर पर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग उड़ाई पतंग
Video: मकर संक्रांति के अवसर पर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग उड़ाई पतंग

मुंबई। मकर संक्रांति का पावन पर्व आज मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर जहां देशभर में पतंगबाजी हो रही है वही बॉलीवुड कलाकार भी इसमें पीछे नहीं हैं। अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी बेटी के साथ पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं। 

loksabha election banner

आज मकर संक्रांति है और इस पर्व की धूम बॉलीवुड के गलियारों में भी है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वे अपनी बेटी नितारा के साथ पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बहुत क्यूट है क्योंकि इसमें जहां एक ओर अक्षय कुमार पतंग उड़ा रहे हैं वही पीछे खड़ी बेटी नितारा पापा की मदद कर रही हैं और एंजॉय कर रही हैं। इसके बाद नितारा पापा से कहती हैं कि उन्हें भी पतंग उड़ानी है। 

 

View this post on Instagram

Meet daddy’s little helper 😁 Continuing our yearly father-daughter ritual of flying kites soaring high in the sky! #HappyMakarSankranti everyone

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

यह भी पढ़ें: लो...आलिया तो हो गई हैं राज़ी, बस इस साल रुकना होगा, अगले बरस...

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ अच्छी बॉन्डिंग है और वे अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। इन दिनों वैसे तो अक्षय कुमार बेटे आरव के साथ पब्लिक प्लेस या इवेंट्स पर नजर आने लगे हैं।वही बेटी नितारा के साथ वे क्यूट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।  

यह भी पढ़ें: रणवीर-अर्जुन के बाद अब रणवीर-राज का ब्रोमांस, सिंबा बोले कलाकार हो तो राज जैसा

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही इस साल उनकी फिल्म केसरी और हाउसफुल 4 भी रिलीज होने वाली हैं। पिछले दिनों हमने आपको ख़बर दी थी कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शुरुआत करने जा रहे हैं। खबर है कि आगामी अप्रैल से वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म में खबर है कि अक्षय एटीएस पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे। इससे पहले अक्षय ने राउंडी राठौर में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। अपने शुरुआती दौर की फिल्मों में भी अक्षय ने ऐसे किरदार निभाए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.