Move to Jagran APP

Sooryavanshi: टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग, देखिए अक्षय-कटरीना की पहली तस्वीर

Akshay Kumar Katrina kaif shoot for Tip Tip Barsa Paani अक्षय ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर Sooryavanshi में इस गाने के रीमेक का एलान किया था जिसको लेकर उनकी ट्रोलिंग हो गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 10:46 AM (IST)
Sooryavanshi: टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग, देखिए अक्षय-कटरीना की पहली तस्वीर
Sooryavanshi: टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग, देखिए अक्षय-कटरीना की पहली तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी फ़िल्मों में Larger than life एक्शन और गानों के लिए जाने जाते हैं। अपनी अगली फ़िल्म सूर्यवंशी में रोहित पहली बार अक्षय कुमार और कटरीना को निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म में रोहित ने अक्षय की सुपर हिट फ़िल्म मोहरा के टिप टिप बरसा पानी को रिवाइव किया है, जिसकी शूटिंग फ़िलहाल चल रही है। इसी शूट की एक तस्वीर कटरीना कैफ़ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

loksabha election banner

तस्वीर में अक्षय और कटरीना ने सिर पर तौलिया लपेटा हुआ है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों जमकर भीगे होंगे। कैट ने इसके कैप्शन में भी लिखा है- Singing in the rain यानि बारिश में गाना। गाने को मशहूर कोरियोग्राफर फ़राह ख़ान ने कोरियोग्राफ कर रही हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है, जब अक्षय और कटरीना पर रेन सांग फ़िल्माया गया हो। कई साल पहले दे दना दन के एक गाने में अक्षय और कटरीना बारिश में रोमांस कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

Singing in the rain ☔️ #sooryavanshi @akshaykumar @itsrohitshetty @farahkhankunder

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

टिप टिप बरसा पानी में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन थीं। यह गाना आज भी हिंदी सिनेमा के सेंसुअस गानों में शुमार है और बारिश के मौक़े पर बजने वाले प्रमुख गानों में शामिल है। हाल ही में टिप टिप बरसा गाने को लेकर सोशल मीडिया में अक्षय कुमार की ट्रोलिंग भी हो चुकी है। 

दरअसल, कुछ दिन पहले अक्षय ने ट्विटर पर इस गाने को रीमेक करने का एलान किया था, जिसमें उन्होंने मोहरा के प्रोड्यूसर रतन जैन का इस गाने के लिए शुक्रिया अदा किया था। इस पर कुछ यूज़र्स ने आपत्ति जताई थी कि उन्होंने रवीना टंडन का नाम क्यों नहीं लिया, जबकि गाने की कामयाबी में उनकी भी बराबर की भूमिका रही थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.