Move to Jagran APP

#90slove के साथ नॉस्टैलजिक हुआ ट्विटर, अक्षय से अजय देवगन तक ने बताया अपनी पसंदीदा फ़िल्म का नाम

90slove के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी पसंद के बारे में बता रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक 90 के दशक की अपनी पसंदीदा फ़िल्मों के नाम सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 08:21 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 08:53 PM (IST)
#90slove के साथ नॉस्टैलजिक हुआ ट्विटर, अक्षय से अजय देवगन तक ने बताया अपनी पसंदीदा फ़िल्म का नाम
#90slove के साथ नॉस्टैलजिक हुआ ट्विटर, अक्षय से अजय देवगन तक ने बताया अपनी पसंदीदा फ़िल्म का नाम

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से लोग काफी नॉस्टैलजिक फ़ील कर रहे हैं। टीवी पर कई पुराने शोज़ की वापसी हुई है। खाली समय में लोग ऑनलाइल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर पुरानी फ़िल्म देख रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी पसंद के बारे में बता रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक 90 के दशक की अपनी पसंदीदा फ़िल्मों के नाम सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, ट्विटर पर इस वक्त #90slove नाम से ट्रेंड चल रहा है। ट्विटर इंडिया ने अपने ऑफ़िशियल अकाउट से एक ट्वीट किया। ट्विटर इंडिया ने लिखा- 'सबसे पहले, आपकी पसंदीदा 90 के दशक की फ़िल्म क्या है? और #90sLove #BackToThe90s or #90sNostalgia पर जवाब लिखें। इसके बाद अपने पांच दोस्तों को टैग करिए। देखिए कौन सबसे बेहतरीन बताता है।'  ट्विटर इस ट्वीट में काजोल को टैग किया। बस शुरू हो गया चक्कर। 

किसने क्या दिया जवाब

1.काजोल ने अपनी पसंदीदा फ़िल्म 'कुछ कुछ होता है' और 'प्यार तो होना ही था' बताया। उन्होंने अजय देवगन, आमिर ख़ान, करण जौहर, शाहरुख़ ख़ान और तनीष्का मुखर्जी को टैग किया। 

2. अजय देवगन ने ज़ख्म को चुना और सवाल को अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन को पास कर दिया। 

3. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की 90 के दशक की पसंदीदा फ़िल्म संघर्ष और अंदाज अपना अपना है। उन्होंने इसे रणवीर सिंह और करण जौहर को पास ऑन कर दिया। 

4. रणवीर सिंह ने बताया कि उन्हें जुड़वा और राज बाबू जैसी कॉमेडी फ़िल्में पसंद हैं। उन्होंने यह भी बताया कि 90 का दशक अपने गाने और पॉप कल्चर के लिए हमेशा याद किया जाएगा। रणवीर ने इस कड़ी में अर्जुन कपूर और अली अब्बास जफ़र को टैग किया। 

5. मामला यहीं नहीं रुका है। इसके बाद यह सिलसिला चल पड़ा है। करण जौहर, रितेश देशमुख, अर्जुन कपूर। इसके बाद यह सफ़र चल पड़ा है। बॉलीवुड के स्टार-सुपरस्टार, एक्टर- डायरेक्टर सब अपना बता रहे हैं, उन फ़िल्मों के बारे में जो 90 के दशक में उनके दिल को छू गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.