Move to Jagran APP

दुल्हन की इंट्री देख यूं हैरान हुए मुकेश अंबानी के बेटे, सजावट देख आप भी चौंक जायेंगे

Akash Ambani Shloka Mehta Wedding वाकई यह सब बेहद सुंदर और खूबसूरत है। रंग और रौशनी में नहाया पूरा क्षेत्र अद्भुत लग रहा है।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 10:42 AM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 08:12 AM (IST)
दुल्हन की इंट्री देख यूं हैरान हुए मुकेश अंबानी के बेटे, सजावट देख आप भी चौंक जायेंगे
दुल्हन की इंट्री देख यूं हैरान हुए मुकेश अंबानी के बेटे, सजावट देख आप भी चौंक जायेंगे

मुंबई। बॉलीवुड में भी मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी Akash Ambani Shloka Mehta wedding की धूम रही। जैसा कि आप जानते हैं बीते शनिवार को शादी के बाद रविवार को एक वेडिंग पार्टी हुई और उसके बाद सोमवार को इस अवसर पर वेडिंग रिसेप्शन का भव्य आयोजन किया गया।

loksabha election banner

बच्चन परिवार से लेकर आमिर ख़ान और शाह रुख़ से लेकर रणबीर कपूर जैसे सैकड़ों स्टार्स इस पूरे जश्न में शामिल रहे। बहरहाल, देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी को लेकर हर तरफ उत्सुकता है। ज़ाहिर है यह शादी अपनी भव्यता और सजावट के लिए भी जाने जायेगी। जिसकी झलक आप इन तस्वीरों में देख कर महसूस कर सकते हैं। आप देख सकते हैं वरमाला के लिए फूलों का कितना शानदार और भव्य मंच बनाया गया है। 

यह भी पढ़ें: बेहद पॉपुलर हैं सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर के बेटे तैमूर, लेटेस्ट तस्वीरों ने फिर खींचा ध्यान

यह सभी तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर खूब वाइरल हो रही हैं! आप देख सकते हैं अन्दर की सजावट कितनी कमाल की है। पूरा माहौल काफी दिव्य और अलौकिक सा लग रहा है। कृष्ण भगवान मुरली थामे अपने मनमोहक अवतार में देखे जा सकते हैं। उनके पीछे गुलाबी फूलों की पंखुरी का आभास कराती आकृति भी देखी जा सकती है।

वाकई यह सब बेहद सुंदर और खूबसूरत है। रंग और रौशनी में नहाया पूरा क्षेत्र अद्भुत लग रहा है।

लंबे समय तक सभी मेहमानों को यह शादी याद रहने वाली है। इस भव्यता को देखकर कहा जा सकता है कि यह देश के सबसे अमीर इंसान के बेटे की शादी है।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में सिनेमा, खेल, राजनीति, बिजनेस से लेकर तमाम क्षेत्र के विशिष्ट मेहमान शामिल हुए। देश ही नहीं विदेशों से भी कई मेहमान पहुंचे थे।

फूलों से सुकून की आती खुशबू और आकर्षित कर रही कलाकृतियों के बीच दूल्हा-दुल्हन की भी एक तस्वीर आप सबके लिए। साथ हैं नीता अंबानी भी-

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में आलिया भट्ट समेत इन 10 हीरोइनों ने लूटी महफ़िल, तस्वीरें

इन सब के बीच दूल्हा और दुल्हन का एक छोटा सा वीडियो वायरल हो रहा है! इस वीडियो में दुल्हन श्लोका मेहता मंच पर आ रही हैं और जिनकी इंट्री देख दूल्हा आकाश अंबानी भी हैरान रह गए हैं! आप भी देखें- 

 

View this post on Instagram

Such a beautiful entry of Bride Shloka Mehta😍😍. #akashambani #shlokamehta #akashshlokawedding ______________________________________________ 👉Follow us @_ostar and Use #ostar for more likes👍 ______________________________________________ ❤ 😍Leave your comment..💭 Also Give Rating From ( 1-10) 😍 ______________________________________________ #bollywood #bollywoodcinema #bollywoodstylefile #btown #celebrityblogger #celebstyle #pinkvilla #voompla #delhidaily #kapoorsisters #indiancouture #ranveerkapoor #swagpack #lovemashup #vidstatus #indianwear #ootd #indianoutfit #perfectionist #mumbai #bollywoodactresses #festivewear #madhuridixitnene #sonakshisinha #aliabhat #varundhawan

A post shared by o s t a r (@_ostar) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.