Move to Jagran APP

Anil Kapoor को लेकर फ़ातिमा सना शेख़ ने किया दिलचस्प खुलासा, कहा- वो सेट की जान हैं और...

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को लेकर फ़ातिमा कहती हैं मुझे खुशी है कि लोगों को मेरा काम देखने को मिल रहा है। आखिरकार आप लोगों का मनोरंजन करने के लिए काम करते हैं। इससे ज़्यादा ख़ुशी की बात नहीं हो सकती कि लोग मेरे काम को देख सकते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 04:37 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 09:28 PM (IST)
Anil Kapoor को लेकर फ़ातिमा सना शेख़ ने किया दिलचस्प खुलासा, कहा- वो सेट की जान हैं और...
Fatima Sana Shaikh and Anil Kapoor. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर ख़ान की फ़िल्म दंगल से बतौर ग्रोन अप एक्टर डेब्यू करने वाली फ़ातिमा सना शेख़ इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफ़ी काम कर रही हैं। नेटफ्लिक्स की दो फ़िल्मों में लूडो और अजीब दास्तांस में फ़ातिमा नज़र आ चुकी हैं। फ़ातिमा फ़िलहाल वेटरन एक्टर अनिल कपूर के साथ एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं और अपने इस सीनियर को-एक्टर से फ़ातिमा काफ़ी प्रभावित हैं। 

loksabha election banner

लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म की शूटिंग रुक गयी है। अनिल के बारे में बात करते हुए फ़ातिमा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो एक अद्भुत व्यक्ति हैं और सेट की जान होते हैं। हमेशा उत्साहित रहने वाले और जोश से भरे हुए। अनिल के साथ इस फ़िल्म के अलावा फ़ातिमा तमिल फ़िल्म अरुवि के रीमेक में भी काम कर रही हैं। दंगल गर्ल ने कहा कि वो किसी बड़े प्रोजेक्ट का इंतज़ार नहीं करतीं और ना ही किसी बड़े एक्टर की वजह से प्रोजेक्ट चुनती हैं। अच्छी स्क्रिप्ट और डायरेक्टर पहली ज़रूरत हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

फ़ातिमा ने कहा कि वह उन फ़िल्म निर्माताओं से संपर्क करने से नहीं शर्माती हैं, जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं। उन्हें टेक्स्ट और कॉल पर लोगों तक पहुंचने में कभी भी कोई आपत्ति नहीं है। फ़ातिमा ने  साझा किया, "मैं ऐसा लोगों को यह याद दिलाने के लिए करती हूं कि मैं मौजूद हूं। मैं बहुत सारी फ़िल्में नहीं करती, इसलिए मैं हमेशा वहां नहीं रहती। कभी लोग कास्टिंग में भूल जाते हैं कि ये भी अभिनेत्री है। याद दिलाना बहुत ज़रूरी होता है। जब तक आप अपने स्थान और अपनी स्थिति के लिए नहीं लड़ेंगे, कोई और नहीं करेगा। अगर मुझे किसी को फोन करके याद दिलाना है कि मैं हूं और मुझे ऑडिशन देने में कोई आपत्ति नहीं है, यह सही है। इस में कुछ ग़लत नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं ऐसे कई कलाकारों के बारे में जानती हूं, जिन्होंने ऐसा करके अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है। मुझे अपने लिए अवसर बनाना पसंद है और बस घर पर बैठकर सोचते रहें कि मेरे पास काम क्यों नहीं है। आपको मेहनत करनी पड़ेगी और काम मांगना पड़ेगा।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को लेकर फ़ातिमा कहती हैं, "मुझे खुशी है कि लोगों को मेरा काम देखने को मिल रहा है। आखिरकार, आप लोगों का मनोरंजन करने के लिए काम करते हैं। महामारी है, चीजें बंद हैं, और इससे ज़्यादा ख़ुशी की बात नहीं हो सकती कि लोग मेरे काम को देख सकते हैं, जो मैंने महामारी से पहले शूट किया था। मुझे बहुत अच्छा लगता है कि हमारे पास ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं। उन फ़िल्मों को प्रसारित कर रहे हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो पा रहीं। अब हमारे पास दर्शकों से जुड़ने का एक नया माध्यम है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.