Move to Jagran APP

जब कपिल शर्मा को दिखाए अजय देवगन ने नखरे, देखिये Video

मज़ाक उड़ाते हुए अजय इस प्रोमो में कपिल को अपने नखरे दिखाते हुए कह रहे हैं कि वो उनके शो पर आएंगे पर उन्हें इसके लिए काफी इंतज़ार करना होगा।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 11 Mar 2018 04:42 PM (IST)Updated: Sun, 11 Mar 2018 04:42 PM (IST)
जब कपिल शर्मा को दिखाए अजय देवगन ने नखरे, देखिये Video
जब कपिल शर्मा को दिखाए अजय देवगन ने नखरे, देखिये Video

मुंबई। कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने आने वाले हैं और जिसकी चर्चा वो पिछले कुछ दिनों से जोरों शोरों से कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी कपिल अपने इस शो का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। आपको बता दें कि कपिल के इस शो का नाम है 'फैमिली टाइम विथ कपिल' जो 25 मार्च से शुरू होगा।

loksabha election banner

वैसे इस शो के पहले ही गेस्ट ने कपिल की खूब टांग खिंची हैं। हाल ही में रिलीज़ हुआ है एक प्रोमो जिसमें जल्द ही फ़िल्म 'रेड' में नज़र आने वाले अजय देवगन कपिल को खूब नखरे दिखा रहे हैं। ख़बरें थीं कि कपिल अपने पिछले शो पर सेलेब्रिटीज़ को शूटिंग के लिए घंटो इंतज़ार करवाते थे मगर, बाद में ख़बर आई कि कपिल की तबियत ठीक ना होने की वजह से शूटिंग में देरी होती थी। इसी बात का मज़ाक उड़ाते हुए अजय इस प्रोमो में कपिल को अपने नखरे दिखाते हुए कह रहे हैं कि वो उनके शो पर आएंगे पर उन्हें इसके लिए काफी इंतज़ार करना होगा। कपिल को छेड़ते हुए अजय ने और भी बहुत कुछ किया, देखिये इस शो का पहला प्रोमो- 

यह भी पढ़ें: CDR Case: नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के बचाव में उतरीं पत्नी आलिया, फेसबुक पर लिखी पोस्ट

आपको बता दें कि अजय इस शो में कपिल के पहले गेस्ट हैं जो अपनी आने वाली फ़िल्म 'रेड' को कपिल के इस शो के मंच पर प्रमोट करेंगे।  कपिल शर्मा कुछ महीनों से अपनी फ़िल्म 'फिरंगी' की वजह से टेलीविज़न से दूर थे।  फ़िल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया मगर कपिल जानते हैं कि टीवी पर वो कॉमेडी किंग है। फ़िल्म 'रेड' की बात की जाए तो यह राजकुमार गुप्ता द्वारा डायरेक्टेड फ़िल्म है जिसमें अजय के साथ इलियाना डी'क्रूज़ भी हैं जो 16 मार्च 2018 को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.