Move to Jagran APP

Gangubai Kathiawadi : पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे आलिया भट्ट और अजय देवगन, ये होगा किरदार

निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी की काफी चर्चा है। फ्लोर पर आने से पहले ही फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 01:11 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 01:13 PM (IST)
Gangubai Kathiawadi : पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे आलिया भट्ट और अजय देवगन, ये होगा किरदार
Gangubai Kathiawadi : पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे आलिया भट्ट और अजय देवगन, ये होगा किरदार

नई दिल्ली, जेएनएन। निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी की काफी चर्चा है। फ्लोर पर आने से पहले ही फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। आलिया भट्ट स्टार इस फिल्म को लेकर एक और नई रिपोर्ट की चर्चा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं को अजय देवगन के रूप में लीड एक्टर मिल गया है। 

prime article banner

निभाएंगे गैंगस्टर का किरदार

संजय लीला भंसाई की इस बड़ी फिल्म गंगूबाई के लिए आलिया भट्ट का नाम पहले ही तय हो गया था। इस फिल्म में आलिया कमाठीपुरा वैश्यालय की सबसे ताकतवर, प्यारी और सम्मानित लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं। कहानी 1960 के दशक की है। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और अजय देवगन की जोड़ी को एक साथ देखना मजेदार हो सकता है। दोनों इससे पहले पर्दे पर कभी साथ नजर नहीं आए हैं। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म में अजय देवगन गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे, जो गंगूबाई के प्यार में पड़ जाते हैं।

संजय लीला भंसाली और अजय देवगन दो दशक बाद आए साथ

अजय देवगन की फिल्म में एंट्री का डेवलेपमेंट पिछले हफ्ते हुआ जब अजय देवगन और संजय लीला भंसाली आनंद पंडित के घर दिवाली पार्टी में मिले थे। अजय देवगन और संजय लीला भंसाली वहां कई घंटे बातें करते नजर आए थे। इसके कुछ दिनों बाद दोनों संजय लीला भंसाली के ऑफिस में मिले थे। यह भी दावा किया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने अजय देवगन को अपनी दो फिल्में ऑफर की हैं। इसमें 2021 दिवाली पर रिलीज होने वाली बैजू बावरा भी शामिल है। अदय को तानसेन का लीड कैरेक्टर दिया गया है, लेकिन उन्हें गंगूबाई का गैंगेस्टर वाला रोल ज्यादा पसंद आया है। अजय संजय लीला भंसाली के साथ दो दशक बाद काम करेंगे। फिलहाज अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म तानाजी में व्यस्त हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.