अजय देवगन की ओटीटी डेब्यू "रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस" का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार किरदार में आए नजर

एक्टर अजय देवगन वेब सीरीज रुद्रा द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आने वाले हैं। इसके जरिए वह ओटीटी में अपना डेब्यू भी करने जा रहे हैं। सीरीज का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया है। जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

Vaishali ChandraPublish: Sat, 29 Jan 2022 03:51 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 03:51 PM (IST)
अजय देवगन की ओटीटी डेब्यू "रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस" का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार किरदार में आए नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार अजय देवगन ने हाल ही में ओटीटी पर अपनी धमाकेदार डेब्यू करने की घोषणा की थी। तभी से उनके फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। शनिवार को आखिरकार अजय देवगन की मचअवेटेड क्राइम थ्रिलर 'रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस (Rudra- The Edge Of Darkness)' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसके साथ ही कहानी की परतें भी खुलने लगी है।

अजय इस सीरीज में एक अंडर कवर पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो अपराधियों का शिकार करने में माहिर है। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उलझा हुआ है। ट्रेलर में अजय देवगन एक क्रोधी, फौलादी और सहज पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते दिख रहे हैं जो अंधेर में सच्चाई के लिए लड़ता है और वह अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के उत्पन्न किए गए जटिलता से गुजरता है। सीरिज एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है जो डार्क और कॉम्प्लेक्स कहानी लिए हुए है।

सीरीज में अजय के साथ एशा देओल, राशि खन्ना, अश्विनी कालसेकर, अतुल कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी, मिलिंद गुणाजी और लूक केनी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

इस सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज ने मिलकर किया है। जो जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आएगी। सीरीज हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम और बंगाली भाषा में भी  रीलिज होगी।

वेब सीरीज 'रूद्र' 6 एपिसोड्स में होगी। यह विश्व स्तर पर सफल ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज 'लूथर' (Luther) का भारतीय रूपांतरण है।

सीरीज को लेकर अजय देवगन ने कहा, "डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया ने मुझे हमेशा से अपनी ओर आकर्षित किया है और मैं रूद्र जैसे आकर्षक किरदार, शीर्षक और दमदार कॉन्टेंट के साथ अपने डिजिटल अभिनय की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस किरदार की बारीकी, बहुआयामी व्यक्तित्व, धैर्य ने मुझे बेहद लुभाया है। यह कुछ ऐसा है, जिसे दर्शकों ने भारतीय इंटरटेनमेंट में पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं बेहद उत्साहित हूं कि देशभर के मेरे फैंस रुद्र के जादू को स्क्रीन पर जीवंत होते देखेंगे। मैं उम्मीद करता हूं इस शो को भी लोग उतना ही प्यार करेंगे जितना उन्होंने मेरे पिछले काम को किया है।"

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बाहुबली डायरेक्टर राजामौली के डायरेक्शन में बनी 'आरआरआर' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'मई डे', 'मैदान', 'थैंक गॉड में भी नजर आएंगे। 

Edited By Vaishali Chandra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept