Move to Jagran APP

अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा देवगन की लेटेस्ट तस्वीर में हर किसी ने नोटिस की यह बात, फैंस हैं हैरान

नीसा की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया एकाउंट्स पर आयी हैं जिनमें उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। नीसा काफी स्टाइलिश और गॉर्जस दिख रही हैं। कई फैंस ने इन तस्वीरों पर कमेंट किये हैं और नीसा की तारीफ की है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 08:54 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 07:20 AM (IST)
अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा देवगन की लेटेस्ट तस्वीर में हर किसी ने नोटिस की यह बात, फैंस हैं हैरान
Nysa Devgan's new photos stuns fans. Photo- Instagram/Kajol

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन अभी बॉलीवुड से दूर हैं, मगर सोशल मीडिया में नीसा के फैंस की तादाद कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनके नाम से कई फैन एकाउंट बने हुए हैं, जिन पर नीसा की नई-नई तस्वीरें चाहने वालों के बीच पहुंचती रहती हैं। इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब कमेंट करते हैं। हाल ही में नीसा की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया एकाउंट्स पर आयी हैं, जिनमें उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। नीसा काफी स्टाइलिश और गॉर्जस दिख रही हैं। कई फैंस ने इन तस्वीरों पर कमेंट किये हैं और नीसा की तारीफ की है। 

loksabha election banner

नीसा की ऐसी ही एक तस्वीर नीसा देवगन एक्स नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की गयी है। यह एक फैन एकाउंट है और नीसा की अलग-अलग तस्वीरों से भरा पड़ा है। इस एकाउंट को फॉलो करने वालों की संख्या 1 लाख 33 हाजर से अधिक है। इस एकाउंट से नीसा की नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक ऑफ शोल्डर वेस्टर्न ड्रेस पहने हुए बालकनी में खड़ी हैं। इस तस्वीर में नीसा का साइड प्रोफाइल कैद हुआ है और उनमें काजोल की झलक नजर आ रही है। तस्वीर विदेश की है। नीसा आसमान की ओर देख रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- एक सपना।

View this post on Instagram

इस फोटो पर खूब लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। कई फैंस ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार लुटाया है। वहीं, ऐसे भी कई लोग हैं, जिन्होंने नीसा के लुक्स को स्टनिंग कहा है। वहीं, कुछ फैंस ने नोटिस किया कि नीसा पहले के मुकाबले काफी स्लिम लग रही हैं। एक फैन ने लिखा कि वो बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे अधिक खूबसूरत हैं। कुछ फैंस ने लिखा है कि नीसा शायद डीडीएलजे रिटर्न बनाने का सपना देख रही हैं।

नीसा के बॉलीवुड डेब्यू पर अजय ने किया था यह खुलासा

नीसा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अक्सर चर्चाएं होती हैं। अजय देवगन ने एडवेंचर शो इन टु द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स (InTo The Wild With Bear Grylls) में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ बेटी नीसा देवगन के बॉलीवुड करियर पर भी बात की थी। शो में एक जगह बियर अजय से पूछते हैं कि क्या वो अपने बच्चों को फ़िल्मों में आने के लिए प्रेरित करेंगे? इस पर अजय कहते हैं- नहीं। वो अपना रास्ता ख़ुद चुन लेंगे। मेरी बेटी, मुझे नहीं लगता, फ़िल्मों में आने के लिए बहुत उत्सुक है। अभी तो वो पढ़ रही है। आगे देखते हैं कि किधर जाते हैं। बेटे युग के बारे में अजय ने कहा कि वो अभी यह सब तय करने के लिए बहुत छोटा है। इसलिए, मैं किसी काम के लिए किसी पर ज़ोर नहीं देने वाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.