Move to Jagran APP

जुहू में अजय देवगन ने खरीदा आलीशान बंगाला, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, पहले 60 करोड़ में खरीदने की थीं खबरें

अजय देवगन के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘आरआरआर’ ‘मैदान’ ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ ‘मेडे’ ‘थैंक गॉड’ और ‘रुद्र’ में नजर आएंगे। इसके साथ ही अजय ‘सूर्यवंशी’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में कैमियो रोल में दिखेंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 12:35 PM (IST)
जुहू में अजय देवगन ने खरीदा आलीशान बंगाला, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, पहले 60 करोड़ में खरीदने की थीं खबरें
Photo Credit -Ajay Devgn Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार्स के फैंस हमेशा से ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं। फिर चाहे वो उनकी लव लाइफ हो, उनके बच्चे हो या फिर उनका आलिशान घर। फैंस हर बात को बेहद ही करीब से जानना चाहते हैं। वहीं स्टार्स के घर का इंटीरियर और उनकी कीमते हमेशा ही फैंस को उत्साहित करती हैं। लॉकडाउन के दौरान कई बॉलीवुड के सितारों ने मुंबई में करोड़ों की कीमत चुकाकर घर खरीदे हैं। अब इस लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी जुड़ गया है।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन के एक प्रवक्ता ने नया बंगला खरीदने की पुष्टि की थी। हलांकि इसकी सही कीमत के बारे में कुछ नहीं पता। हालांकि उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि बंगले के लिए 60 करोड़ रुपये चुकाए गए हैं लेकिन अब इसकी कीमत के बारे में सही जानकारी मिली है। बता दें कि अजय के इस बंगले के प्लॉट एरिया 474.4 स्क्वॉयर मीटर है और कंस्ट्रक्टेड एरिया 6,500 स्कवॉयर फुट है। एक्टर ने जुहू के कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में यह बंगला खरीदा है। इसकी कीमत 47.50 करोड़ है। अजय देवगन अभी ‘शिव शक्ति’ बंगले में रह रहे हैं जो कि इसी प्लॉट के पास है।

आपको बात दें कि Zapkey.com के डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, बीते साल 29 दिसंबर, 2020 को अजय देवगन ने अपने असली नाम यानी विशाल देवगन, उनकी मां वीना वीरेंद्र देवगन ने भावेश बालकृष्ण वालिया से खरीदा था। यही नहीं इस बंगले के लिए अजय देवगन ने स्टांप शुल्क के रूप में राज्य सरकार को 2 करोड़, 37 लाख, 50 हजार का भुगतान किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘आरआरआर’, ‘मैदान’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘मेडे’, ‘थैंक गॉड’ और ‘रुद्र’ में नजर आएंगे। इसके साथ ही अजय ‘सूर्यवंशी’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में कैमियो रोल में दिखेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK