Move to Jagran APP

थाईलैंड से छुट्टियां मनाकर लौटे अजय देवगन, काजोल और बेटी नीसा संग दिखे अलग अंदाज़ में, देखें तस्वीरें

लेटेस्ट अपडेट यह है कि अजय देवगन शनिवार सुबह-सुबह ही देश लौट आये हैं। अजय देवगन को हाल ही में आप सबने रणवीर सिंह की फ़िल्म सिंबा में भी मेहमान भूमिका में देखा होगा। अगले साल अजय टोटल धमाल और तानाजी...

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 07:37 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 07:27 AM (IST)
थाईलैंड से छुट्टियां मनाकर लौटे अजय देवगन, काजोल और बेटी नीसा संग दिखे अलग अंदाज़ में, देखें तस्वीरें
थाईलैंड से छुट्टियां मनाकर लौटे अजय देवगन, काजोल और बेटी नीसा संग दिखे अलग अंदाज़ में, देखें तस्वीरें

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन अपने पूरे परिवार संग बीते दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे थे। उनके साथ अभिनेत्री पत्नी काजोल, बेटी नीसा, बेटे युग के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी थे। लेटेस्ट अपडेट यह है कि अजय देवगन शनिवार सुबह-सुबह ही देश लौट आये हैं।

prime article banner

अजय देवगन इस दौरान छुट्टियों के बाद काफी कूल और रिलैक्स नज़र आये। अजय एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं और उन्हें जब भी मौका मिलता है वो परिवार संग छुट्टियां मनाने जाते रहते हैं। इन तस्वीरों में हल्की दाढ़ी और मूंछ में आंखों पर स्पेक्स लगाये अजय बिल्कुल ही टशन में नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने गले में रुद्राक्ष का माला पहना हुआ है। उनकी फ़िल्म शिवाय के समय उन्होंने गले के अलावा हाथों में भी रुद्राक्ष पहना था। जागरण डॉट कॉम के एक सवाल में उन्होंने बताया था कि वो लंबे समय से रुद्राक्ष धारण करते हैं और इससे उन्हें एक अलग ही तरह की ऊर्जा मिलती है।

यह भी पढ़ें: दुबई से लौटीं करिश्मा कपूर, मॉम बबीता ही नहीं स्टाइलिश बेटी समायरा भी दिखीं साथ, देखें तस्वीरें

काजोल इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में दिखी। छुट्टियों के दौरान काजोल और अजय ने वहां से कई तस्वीरें भी शेयर करती कीं जिसमें पूरा परिवार इंजॉय करता दिखा।

काजोल और अजय देवगन के साथ उनके दोनों बच्चे बेटा युग और बेटी नीसा भी कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। आप देख सकते हैं नीसा अपने मोबाइल में बिजी है। अजय देवगन ने एक बार बताया था कि कई बार नीसा ही उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पोस्ट शेयर कर देती हैं और उन्हें यह मालूम भी नहीं चल पाता।

अन्य माता-पिता की तरह ही अजय देवगन और काजोल अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। स्टार डॉटर्स होने की वजह से नीसा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और उनकी तस्वीरें भी वाइरल होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर समेत इन 10 अभिनेत्रियों की छोटी बहनों ने भी खींचा सबका ध्यान, देखें तस्वीरें

बहरहाल, अजय देवगन को हाल ही में आप सबने रणवीर सिंह की फ़िल्म सिंबा में भी मेहमान भूमिका में देखा होगा। अगले साल अजय टोटल धमाल और तानाजी जैसी फ़िल्मों में नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.