अजय देवगन और अक्षय कुमार ने ठुकराया 'विश्वसम' के रीमेक का ऑफर?, पढ़िए पूरी खबर

साउथ की फिल्मों ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। साथ ही इन फिल्मों के रीमेक को हिंदी सिनेमाप्रेमी खूब पसंद करते हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि अजय देवगन और अक्षय कुमार ने विश्वसम के रीमेक को करने से मना कर दिया है।

Nitin YadavPublish: Tue, 25 Jan 2022 10:36 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:36 AM (IST)
अजय देवगन और अक्षय कुमार ने ठुकराया 'विश्वसम' के रीमेक का ऑफर?, पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ की फिल्मों ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वहीं दक्षिण की फिल्मों के हिंदी रीमेक को भी हिंदी सिनेमा प्रेमी खूब पसंद कर करते हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन ने साउथ की फिल्म विश्वसम के रीमेक के ऑफर को ठुकरा दिया है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मनीष शाह ने साल 2019 में आई फिल्म विश्वसम के रीमके के अधिकारों को खरीद लिए हैं। उन्होंने हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका के लिए पहले अभिनेता अजय देवगन से संपर्क किया था। लेकिन उन्होंने फिल्म में दिलचस्पी ना दिखाते हुए मना कर दिया।

अक्षय ने भी ठुकराया ऑफर

वहीं अजय के मना करने के बाद फिल्म निर्माता ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से फिल्म में मुख्य किरदार के लिए संपर्क किया। लेकिन उन्होंने भी फिल्म करने से मना कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों सितारों को लगता है कि ये फिल्म हिंदी दर्शकों के लिए शायद अनुकुल नहीं है।

साल 2019 में आई थी फिल्म

वही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मनीष शाह ने इस फिल्म के सह-निर्माता के लिए एकता कपूर से भी संपर्क किया था। लेकिन उन्होंने फिल्म बोर्ड के पास कोई बड़े सितारा ना होने के वजह से मना कर दिया। साल 2019 में आई फिल्म विश्वसम को सत्या ज्योति फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार और एक्ट्रेस नयनतारा ने लीड रोल निभाया है।

अजय देवगन और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

वहीं बात अगर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म अजय देवगन कैमियों कर रहे हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'आरआरआर', 'रन-वे 34', 'मैदान', 'रेड 2', 'थैंक गॉड' जैसी सुपरहिट फिल्म में मुख्य निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं अक्षय कुमार राम सेतु,  ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’ के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं

Edited By Nitin Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम