Move to Jagran APP

अजय देवगन की इस फ़िल्म का लोगो और मोशन पोस्टर आज होगा रिलीज़, आलिया भट्ट भी हैं साथ

RRR Motion Poster मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR एक पीरियड फ़िल्म है। फ़िल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 10:03 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 07:35 AM (IST)
अजय देवगन की इस फ़िल्म का लोगो और मोशन पोस्टर आज होगा रिलीज़, आलिया भट्ट भी हैं साथ
अजय देवगन की इस फ़िल्म का लोगो और मोशन पोस्टर आज होगा रिलीज़, आलिया भट्ट भी हैं साथ

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फ़िल्म RRR का लोगो और मोशन पोस्टर बुधवार को रिलीज़ किया जाएगा। इस फ़िल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदारों में दिखेंगे। 

loksabha election banner

अजय ने ट्विटर पर इसकी सूचना देते हुए लिखा है- यह एलान करते हुए ख़ुशी है कि आरआरआर का लोगो और मोशन पोस्टर कल आ रहा है। अजय देवगन का एसएस राजामौली की फ़िल्म में काफी अहम कैमियो है। हालांकि, उन्होंने अपने एक्टिंग के लिए मेकर्स से एक रुपया भी नहीं लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जब फ़िल्म प्रोड्यूसर डीवीवी दनैय्या ने अजय देवगन को पूरी फ़ीस ऑफ़र की, तो उन्होंने लेने से मना कर दिया। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि अजय देवगन ने राजमौली के साथ दोस्ती की वजह से फीस लेने से इनकार कर दिया।

मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR एक पीरियड फ़िल्म है। फ़िल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत के साथ हैदराबाद के निज़ाम के ख़िलाफ़ जंग लड़ी थी। RRR में राम चरन तेजा और एनटीआर जूनियर लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म में दो एक्ट्रेसज़ समेत कई विदेशी कलाकार अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। इनमें से एक हैं ओलिविया मॉरिस। फ़िल्म में ओलिविया के किरदार का नाम जेनिफर है। ओलिविया मुख्य रूप से 7 ट्रेल्स इन 7 डेज़ मिनी सीरीज़ के लिए जानी जाती हैं।

ओलिविया के अलावा आयरिश एक्ट्रेस एलिसन डूडी भी फ़िल्म में हैं। एलिसन ने जेम्स बॉन्ड फ़िल्म अ व्यू टू अ किल से फ़िल्मों में डेब्यू किया था, जो 1985 में आयी थी। एलिसन इंडियाना जोंस एंड द लास्ट क्रूसेड और द एक्टर्स जैसी फ़िल्मों में दिख चुकी हैं। आख़िरी बार वो डिवीज़न 19 फ़िल्म में नज़र आयी थीं, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी।

RRR में एलिसन के किरदार का नाम लेडी स्कॉट है, जो प्रतिनायिका का है। तीसरे विदेशी कलाकार हैं रे स्टीवेंसन, जो फ़िल्म में स्कॉट नाम के ब्रिटिश का नेगेटिल रोल निभा रहे हैं। रे भी आयरिश कलाकार हैं, जो थॉर-रैग्नारोक, द ट्रांस्पोर्टर- रीफ्यूल्ड और एक्सीडेंट मैन जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं।

बाहुबली जैसी भव्य और विशाल फ़िल्म सीरीज़ बनाने के बाद राजामौली इस फ़िल्म में जुटे हुए हैं। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है। इंडिया टुडे के मुताबिक़, फ़िल्म का बजट 350-400 करोड़ के बीच है। फ़िल्म को लेकर एक इंटरव्यू में राजामौली ने कहा था कि दोनों कलाकारों के किरदार इतने पॉवरफुल और संतुलित हैं कि फ़िल्म शुरू होने के बाद दर्शकों को एनटीआर जूनियर और रामचरन तेजा नज़र नहीं आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.