Move to Jagran APP

अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने पर बोले अजय देवगन- ये एक बेहतरीन आइडिया है

अजय देवगन जल्द ही अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में साथ काम करने पर हाल ही में अजय ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 04:56 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 04:56 PM (IST)
अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने पर बोले अजय देवगन- ये एक बेहतरीन आइडिया है
अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने पर बोले अजय देवगन- ये एक बेहतरीन आइडिया है

नई  दिल्ली, जेएनएन। डायरेक्टर रोहित शेट्टी फिल्म सिंघम और सिंबा के बाद जल्द ही अपने कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुक्ता है क्योंकि इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाले हैं। फिल्म का हाल ही में एक सीन शेयर किया गया था, जिसमें तीनों एक्टर एक साथ नज़र आ रहे थे। अब हाल ही में अजय देवगन ने फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम करने पर अपने विचार सामने रखे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में मिड डे बातचीत के दौरान अजय देवगन ने अक्षय कुमार के साथ काम करने के अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया है। उन्होंने कहा, मुझे लगा था हमने जहां से शुरू किया था वहीं आ गए, ये काफी इमोशनल है, हम एक दूसरे की इज्जत करते हैं, और हमने एक दूसरे की पूरी जर्नी देखी है, क्योंकि हमने एक साल के अंतराल में ही अपने करियर की शुरुआत की थी, अब जब रणवीर ने हमें जॉइन किया है, तो आग लगेगी।

 

View this post on Instagram

It doesn’t get bigger than this. Thrice the fun, thrice the action and thrice the entertainment assured in the #RohitShettyCopUniverse with our favourite trio - Singham, Simmba and Sooryavanshi😎. Here’s celebrating 1 Year Of Simmba. @akshaykumar @ranveersingh @katrinakaif @saraalikhan95 @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @dharmamovies @rohitshettypicturez #CapeOfGoodFilms @tseries.official

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

आगे अजय ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी पर बात करते हुए कहा, हम तीनों सीक्योर एक्टर हैं, जिन्हें साथ काम करने का कोई डर नहीं है, सिंबा और सिंघम पहले ही कॉप सुपरहीरो बन चुके हैं, मुझे यकीन है कि सूर्यवंशी भी हिट होने वाली है, हम तीनों को साथ लाना एक बेहतरीन आइडिया है।

फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। हाल ही में मुंबई से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अक्षय कुमार गाने की शूटिंग करते नज़र आ रहे हैं। इसके पहले भी सिंबा फिल्म के एक साल पूरे होने के खास अवसर पर सूर्यवंशी फिल्म का एक सीन शेयर किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह साथ में पुलिस यूनिफॉर्म में गोलिंया दागते नज़र आ रहे हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म को 27 मार्च 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.