Move to Jagran APP

Aishwarya Rai और अभिषेक बच्चन के झगड़े में कौन बोलता है पहले सॉरी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी से दूर दोनों अपनी बेटी अराध्या के साथ सादगी से ज़िंदगी जीते हैं। लेकिन हर शादीशुदा कपल की तरह ऐश और अभिषेक के बीच भी झगड़ा होता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 11:39 AM (IST)
Aishwarya Rai और अभिषेक बच्चन के झगड़े में कौन बोलता है पहले सॉरी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Photo Credit - Aishwarya rai Bachchan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी से थोड़ा दूर दोनों अपनी बेटी अराध्या के साथ सादगी से ज़िंदगी जीते हैं। लेकिन हर शादीशुदा कपल की तरह ऐश और अभिषेक के बीच भी झगड़ा होता है इस बात का खुलासा ख़ुद एक्ट्रेस ने किया था। ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि अगर अभिषेक बच्चन और उनके बीच झगड़ा होता है तो पहले कौन सॉरी बोलता है।

loksabha election banner

वायरल वीडियो कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आई थीं। वीडियो में कपिल, ऐश्वर्या से पूछते हैं, 'आपकी अभिषेक भाई से कभी कहासुनी होती है?' तो ऐश कहती हैं 'हां होती है'। इसके बाद कपिल पूछते हैं 'तो कौन पहले सॉरी बोलता है'? सबको लगता है कि ऐश्वर्या इस सवाल के जवाब में अभिषेक बच्चन का नाम लेंगी। लेकिन एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर उनके और अभिषेक के बीच झगड़ा होता है तो वो ही पहले सॉरी बोल देती हैं और बात को खत्म कर देती हैं। एक्ट्रेस के इस जवाब से सब हैरान हो जाते हैं। इस पर कपिल शर्मा मज़ाक में कहते हैं, ‘इतनी खूबसूरत बीवी और वो भी सॉरी बोले ये तो ख़ुदा का कहर है’।

इसके बाद कपिल, ऐश्वर्या से उनकी शादी की सालगिरह के बारे में बात करते हैं कि वो मालदीव्स घूमने गए थे ना? इस पर ऐश्वर्या कहती हैं कि नहीं वो मालदीव्स अभिषेक के जन्मदिन पर गए थे, सालगिरह तो उन्होंने मुंबई में अपने घर पर ही मनाई थी। ऐश्वर्या के इस जवाब पर कपिल फिर चुटकी लेते हैं और कहते हैं, 'ये बड़े लोग हैं बर्थडे मनाने मालदीव्स जाते हैं और एक हम लोग हैं मुंबई से थोड़ा दूर जाकर चिक्की खाकर आ जाते हैं'। इसपर ऐश्वर्या कहती हैं 'हमारी साहलगिरह पर हम भी घर पर ही थे' तो कपिल कहते हैं, 'आपका घर भी स्विटजरलैंड से कम थोड़ी है'।

 

View this post on Instagram

Can you make a guess of who apologises first, Abhishek Bachchan or Aishwarya Rai? . . . . . . . . . . #aishwaryaraibachchanfans #aishwaryaraihairporn #aishwaryaraifanclub #aishwaryaraibachan_fc #aishwaryaraiboobs #aishwaryaraicannes #aishwaryaraibachchan_arb #aishwaryaraibacchan #aishwaryaraibachchanlover #aishwaryaraiatcannes #aishwaryaraifc #aishwaryaraihottest #aishwaryaraibachhan #aishwaryaraifans #aishwaryaraiatcannes2018 #aishwaryaraibachchan #aishwaryaraibachan #aishwaryaraiforever #aishwaryaraiqueen #aishwaryarai #abhishekbachchanfc #abhi̇shekbachchan #abhıshekbachchan #abhishekbachchannews #abhishekbachchanfanclub #abhishekbachchan #kapilsharma #comedynightswithkapil #thekapilsharmashow

A post shared by Bollyworld (@ibollyworld) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.