Move to Jagran APP

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के झगड़े में कौन बोलता है पहले सॉरी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

लॉकडाउन के दौरान स्टार्स के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 05:01 PM (IST)
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के झगड़े में कौन बोलता है पहले सॉरी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के झगड़े में कौन बोलता है पहले सॉरी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान स्टार्स के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो कपिल शर्मा के शो के दौरान का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आई थीं। इस वीडियो में कपिल, ऐश्वर्या से कई मज़ेदार सवाल कर रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में कपिल, ऐश्वर्या से पूछते हैं, अगर आपका और अभिषेक सर का झगड़ा होता है तो कौन पहले सॉरी बोलता हैं। सबको लगता है कि ऐश्वर्या इस सवाल के जवाब में अभिषेक बच्चन का नाम लेंगी। लेकिन एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर उनके और अभिषेक के बीच झगड़ा होता है तो वो ही पहले सॉरी बोल देती हैं और बात को खत्म कर देती हैं। एक्ट्रेस के इस जवाब से सब हैरान हो जाते हैं। इस पर कपिल शर्मा मज़ाक में कहते हैं, ‘इतनी खूबसूरत बीवी और वो भी सॉरी बोले ये तो ख़ुदा का कहर है’।

इसके बाद कपिल, ऐश्वर्या से उनकी शादी की सालगिरह के बारे में बात करते हैं कि वो मालदीव्स घूमने गए थे ना? इस पर ऐश्वर्या कहती हैं कि नहीं वो मालदीव्स अभिषेक के जन्मदिन पर गए थे, सालगिरह तो उन्होंने मुंबई में अपने घर पर ही मनाई थी। ऐश्वर्या के इस जवाब पर कपिल फिर चुटकी लेते हैं और कहते हैं, 'ये बड़े लोग हैं बर्थडे मनाने  मालदीव्स जाते हैं और एक हम लोग हैं मुंबई से थोड़ा दूर जाकर चिक्की खाकर आ जाते हैं'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Can you make a guess of who apologises first, Abhishek Bachchan or Aishwarya Rai? . . . . . . . . . . #aishwaryaraibachchanfans #aishwaryaraihairporn #aishwaryaraifanclub #aishwaryaraibachan_fc #aishwaryaraiboobs #aishwaryaraicannes #aishwaryaraibachchan_arb #aishwaryaraibacchan #aishwaryaraibachchanlover #aishwaryaraiatcannes #aishwaryaraifc #aishwaryaraihottest #aishwaryaraibachhan #aishwaryaraifans #aishwaryaraiatcannes2018 #aishwaryaraibachchan #aishwaryaraibachan #aishwaryaraiforever #aishwaryaraiqueen #aishwaryarai #abhishekbachchanfc #abhi̇shekbachchan #abhıshekbachchan #abhishekbachchannews #abhishekbachchanfanclub #abhishekbachchan #kapilsharma #comedynightswithkapil #thekapilsharmashow

A post shared by Bollyworld (@ibollyworld) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.