Move to Jagran APP

इंस्टग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने पार किया 10 लाख फॉलोअर्स का पड़ाव

इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के एकाउंट्स भी हैं, लेकिन अभी तक ऐश ने किसी को फॉलो नहीं किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 12 May 2018 11:16 AM (IST)Updated: Wed, 16 May 2018 11:02 AM (IST)
इंस्टग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने पार किया 10 लाख फॉलोअर्स का पड़ाव
इंस्टग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने पार किया 10 लाख फॉलोअर्स का पड़ाव

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन ने फोटो अपलोडिंग साइट इंस्टाग्राम के साथ सोशल मीडिया में डेब्यू कर लिया है। शुरुआती हिचकोले लेने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम ने तेज़ी पकड़ ली है। डेब्यू के 5 दिनों बाद ही ऐश ने इंस्टाग्राम पर 10 लाख यानि 1 मिलियन फॉलोअर्स का शानदार पड़ाव पार कर लिया है। ऐश ने आमिर ख़ान को पीछे छोड़ दिया है, जिन्होंने ऐश से लगभग 2 महीने पहले इंस्टाग्राम पर एकाउंट शुरू किया था।

prime article banner

11 मई को ऐश का इंस्टाग्राम एकाउंट लाइव हुआ था, मगर उन्हें फॉलोअर्स नहीं मिले। ऐश के एकाउंट का वेरीफिकेशन भी नहीं हो सका था और उन्हें ब्लू टिक का साइन नहीं मिला था, जिसकी वजह से ऐश्वर्या के फॉलोअर्स बढ़ नहीं रहे थे। ख़बर आयी थी कि इसको लेकर वो अपनी पीआर टीम से भी नाख़ुश थीं। ऐश ने पहली तस्वीर 11 घंटे बाद पोस्ट की थी, जो आराध्या के जन्म के वक़्त की थी। इस तस्वीर में ऐश नन्ही आराध्या को गोद में उठाए हुए हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा है- And I was born again. इसके बाद ऐश्वर्या ने कान फ़िल्म फेस्टिवल से अपनी कुछ तस्वीरें डाली हैं। इसके बाद ऐश के फॉलोअर्स ने रफ़्तार पकड़ ली।  

And I was born...again...💖✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

दूसरे दिन ऐश के फॉलोअर्स की संख्या में तेज़ी से बढ़ोत्तरी हुई। 12 मई रात तक ऐश के फॉलोअर्स की संख्या 3 लाख 28 हज़ार तक पहुंच चुकी थी, जबकि ऐश किसी को फॉलो नहीं कर रही हैं, जबकि 14 मई तक उनके फॉलोअर्स की तादाद 6 लाख 42 हज़ार को पार कर चुकी थी। 16 मई को ऐश के फॉलोअर्स की संख्या 12 लाख हो गयी है। ये कमाल शायद ऐश के कान फ़िल्म फेस्टिवल की तस्वीरों का ही है। ऐश बेटी आराध्या के साथ कान फ़िल्म फेस्टिवल के लिए गयी हुई थीं। 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ख़ास बात ये है कि इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के एकाउंट्स भी हैं, लेकिन अभी तक उन्हें फॉलो नहीं किया है। ऐश को फॉलो करने वालों में अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, अर्जुन कपूर, शेखर रवजियानी, शिबानी दांडेकर, मनीष मल्होत्रा शामिल हैं।

LOVE YOU UNCONDITIONALLY💖😘😇✨Happiest Mama in the World 😍

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश ने कान फ़िल्म फेस्टिवल की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। कुछ तस्वीरों में वो आराध्या के साथ नज़र आयीं। ऐश्वर्या ने अभी तक ख़ुद को काफ़ी रिज़र्व रखा था, मगर इंस्टाग्राम पर आने के बाद फै़ंस के साथ उनका इंटरेक्शन बढ़ गया है। ऐश की कैंडिड तस्वीरें काफ़ी पसंद की जा रही हैं। लाखों की तादाद में उनकी तस्वीरों को लाइक्स मिल रहे हैं। ऐश के इंस्टाग्राम पर आने से उनके फ़ैंस भी काफ़ी ख़ुश हैं और कमेंट्स में उनका स्वागत कर रहे हैं।

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

आने वाले समय में ऐश्वर्या फ़न्ने ख़ान में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव हैं। वहीं, कुछ और फ़िल्मों में ऐश के आने की बातचीत चल रही है, इनमें वो कौन थी का रीमेक भी शामिल है।

✨✨✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय के इंस्टा डेब्यू पर बधाई दी है और स्वागत किया है। सोनम ने लिखा है- ''मेरी ज़बर्दस्त को-एंबेस्डर इंस्टाग्राम पर आ गयी हैं। कान में आपके ज़ोरदार प्रदर्शन का बेसब्री से इंतज़ार है।'' बता दें कि ऐश्वर्या और सोनम एक इंटरनेशनल कॉस्मेटिक ब्रैंड का प्रतिनिधित्व पिछले कई सालों से कान में कर रही हैं। 

My gorgeous co-ambassador is on instagram! Cant wait to see you kill it at cannes! @aishwaryaraibachchan_arb 💕 #weareworthit @lorealmakeup @lorealhair

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

ख़ास बात ये है कि ऐश ने महज़ चार दिन में आमिर ख़ान को पीछे छोड़ दिया है। आमिर ने अपने 53वें जन्म दिन पर 14 मार्च को इंस्टाग्राम एकाउंट शुरू किया था। दो महीने में उनके महज़ 8 लाख 84 हज़ार फॉलोअर्स ही हुए हैं। आमिर ज़्यादा तस्वीरें नहीं डालते। आमिर ने एक बार में एक तस्वीर डालने का रूल बनाया है, जैसा कि फ़िल्मों के लेकर भी वो करते हैं। आमिर 9 छोटी तस्वीरों को कोलाज की सूरत में पोस्ट करते हैं। ताज़ा तस्वीर मदर्स डे की है, जिसमें वो अपनी मॉम और परिवार के लोगों के साथ हैं।

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.