Move to Jagran APP

Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, बेटी आराध्या संग इस अंदाज में मनाया रंगों का त्योहार

‘द बिग बुल’ अभिनेता अभिषेक बच्चन ने होली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एक बहुत प्यारी थ्रोबेक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो गार्डन में लेटे हुए दिख रहे हैं और उनके साथ पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन भी नज़र आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 10:20 AM (IST)
Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, बेटी आराध्या संग इस अंदाज में मनाया रंगों का त्योहार
Photo Credit- Aishwarya Rai Bachchan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। वो न​ सिर्फ अपनी ब्यूटी के लिए बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या सोशल मी​डिया पर वैसे तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन वह अपने परिवार के खास पलों को फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। इसी क्रम में ऐश्वर्या परिवार संग होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करना कैसे भूलती। ऐश्वर्या राय ने होली की खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली के मौके की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीरें होलिका दहन की है जिसमें आग जलती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में उनकी बेटी आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके हाथों में गुलाबी रंग का गुलाल लगा हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान आराध्या ब्लू कलर ड्रेस पहले बेहद की क्यूट लग रही हैं। वहीं उनके पीछे आग जलती दिखाई दे रही है। तीसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आराध्या का एक हाथ दिखाई दे रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, 'आपके जीवन में खुशियां, शांति, अच्छा स्वास्थ्य और बहुत यारा प्यार भरा रहे है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

वहीं ‘द बिग बुल’ अभिनेता अभिषेक बच्चन ने होली के मौके पर  अपने इंस्टाग्राम एक बहुत प्यारी थ्रोबेक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो गार्डन में लेटे हुए दिख रहे हैं और उनके साथ पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन भी नज़र आ रही हैं।  हालांकि फोटो में उन दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है।  

ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तमिल फिल्म 'Ponniyin Selvan' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या अहम किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में इसी फिल्म के सिलसिले में वह अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ हैदराबाद ट्रैवल भी कर चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.