Move to Jagran APP

Aishwarya Rai Bachchan शूटिंग के लिए पहुंची हैदराबाद, 10 महीनों में पहली बार मुंबई से निकली बाहर

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या अपनी आने वाली मणिरत्नम की तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंच गईं हैं। ऐश्वर्या इस फिल्म में दोहरी भूमिका में दिखाई देंगी। पोन्नियिन सेलवन कल्कि कृष्णमूर्ति नाम के काल्पनिक उपन्यास पर आधारित हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 05:09 PM (IST)
Aishwarya Rai Bachchan शूटिंग के लिए पहुंची हैदराबाद, 10 महीनों में पहली बार मुंबई से निकली बाहर
Aishwarya Rai Bachchan arrived in Hyderabad for the shoot with husband Abhishek Bachchan and daughter Aaradhya

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उनके पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या को रविवार को हैदराबाद में स्पॉट किया गया। बता दें कि लॉकडाउन के बाद ये पहला मौका है जब ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ मुंबई से बाहर निकली हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या लेगिंग, काला कोट और ओवरसाइज्ड सन ग्लासेस पहने में नजर आ रही है, तो वहीं उनकी बेटी आराध्या गुलाबी ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में नजर आ रही थी। जबकि अभिषेक जैकेट पहने नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि अभी ये पता नहीं चला है कि ऐश्वर्या हैदराबाद में क्यों आईं है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि ऐश्वर्या अपनी आने वाली मणिरत्नम की तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग के लिए आईं हैं। ऐश्वर्या इस फिल्म में दोहरी भूमिका में दिखाई देंगी। पोन्नियिन सेलवन, कल्कि कृष्णमूर्ति नाम के काल्पनिक उपन्यास पर आधारित हैं। फिल्म की शूटिंग एक ही बार में पूरी होने की बात कही जा रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rebecca Memsaab (@voiceswriter)

बता दें कि मणिरत्नम की निर्माण कंपनी मद्रास टॉकीज के सीईओ शिवा आनंद ने मई 2020 में मिड-डे को बताया, 'इंडस्ट्री में हर किसी की तरह, हम शूटिंग फिर से शुरु होने और अभिनेताओं से उनकी तारीखों के बारे में बात कर रहे हैं। उनके व्यस्त शेड्यूल में ये मुश्किल है, लेकिन ये हमारा काम है कि हम किस तरह से काम करें।' उन्होंने आगे कहा, 'हमारा फिल्म से समझौता करने का कोई इरादा नहीं है। हम इस फिल्म के एक भाग को साल 2021 रिलीज कर देंगे लेकिन रिलीज डेट का कुछ नहीं कह सकते।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan (@bestofaishwaryarai)

वहीं कोरोना महामारी के चलते ऐश्वर्या ने अधिकांश वक्त अपने घर के अंदर ही बिताया और वो केवल पारिवारिक तस्वीरों, वीडियो में सोशल मीडिया पर ही नजर आती थी। हाल ही पूरा बच्चन परिवार न्यू ईयर और क्रिसमस पार्टी की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आया था। इन फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी पसंद किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.