Move to Jagran APP

Aishwarya Rai Bachchan COVID 19 Positive: ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ नानावटी अस्पताल में भर्ती

Aishwarya Rai Bachchan Admitted To Hospital ऐश्वर्या को लेकर शुरुआती रिपोर्ट्स में कुछ असमंजस भी हुआ था। उनका एंटिजन टेस्ट नेगेटिव आया था और अगले दिन कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 07:21 AM (IST)
Aishwarya Rai Bachchan COVID 19 Positive: ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ नानावटी अस्पताल में भर्ती
Aishwarya Rai Bachchan COVID 19 Positive: ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ नानावटी अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड 19 पॉज़िटिव ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ऐश्वर्या को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद कोविड 19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। वो घर पर ही क्वारंटाइन में थीं, मगर अब उन्हें भी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट के ज़रिए यह जानकारी दी है। बता दें कि पिछले शनिवार को अमिताभ बच्चन ने कोविड 19 पॉज़िटिव होने खुलासा किया था। इसके बाद अभिषेक बच्चन का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। फिर ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का टेस्ट पॉज़िटिव निकला। हालांकि ऐश्वर्या को लेकर शुरुआती रिपोर्ट्स में कुछ असमंजस भी हुआ था। उनका एंटिजन टेस्ट नेगेटिव आया था और अगले दिन रविवार को कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया। 

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि ऐश्वर्या का कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया है। अभिषेक के ट्वीट के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को कोविड 19 होने की पुष्टि हुई थी। उन्होंने इस ट्वीट में बताया था कि उनकी मॉम जया बच्चन और परिवार के बाकी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। 

बाद में बच्चन फैमिली के स्टाफ का कोविड टेस्ट भी करवाया गया, जो नेगेटिव निकला। बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों को सैनिटाइज़ कर कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया था। अमिताभ और अभिषेक, दोनों की सेहत में सुधार है। अस्पताल की रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ और अभिषेक में कोरोना वायरस के माइल्ड सिम्पटम मिले थे। बच्चन फैमिली को कोविड 19 की पुष्टि होने के बाद से सोशल मीडया में उनकी सेहत की कामना की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.