Move to Jagran APP

आहन शेट्टी ने किया खुलासा ‘तड़प’ के किरदार के लिए बढ़ाया 11 किलो वजन, दिन में इतनी बार खाते थे खाना

बॉलीवुड अभिनेता आहन शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प रिलीज होने के लिए तैयार है। आहन और तारा सुतारिया फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म तड़प में अपने किरदार के लिए 11 किलो वजन बढाया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 01:24 PM (IST)
आहन शेट्टी ने किया खुलासा ‘तड़प’ के किरदार के लिए बढ़ाया 11 किलो वजन, दिन में इतनी बार खाते थे खाना
Ahan Shetty revealed that increased her weight by 11 kg for role of 'Tadap'. photo soruce @ahan.shetty instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे आहन शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प रिलीज होने के लिए तैयार है। आहन और तारा सुतारिया फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'तड़प' में अपने किरदार के लिए 11 किलो वजन बढाया है।

loksabha election banner

आहन ने जूम डिजिटल के विशेष साक्षात्कार में फिल्म में अपने किरदार को लेकर बातचीत के दौरान बताया कि, 'इस फिल्म के लिए मेरी शारीरिक ट्रेनिंग काफी कठिन थी। क्योंकि मुझे फिल्म के लिए 11 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। मैं जो चाहता था खा सकता था। मैं एख दिन में 11 से 12 भोजन कर रहा था। कभी-कभी मैं दोपहर का खान खा रहा होता तभी मेरे लिए और खाना आ जाता था। ये करना काफी मुश्किल था। लेकिन फिल्म निर्माता उस किरदार के लिए वैसा शरीर चाहते थे।'

उन्होंने आगे कहा कि, 'सबसे महत्वपूर्ण बात ये थी कि फिल्म के सेट पर आने से पहले मेरा और तारा का रिश्ता था। जैसा कि आपने ट्रेलर में देखा, जिसके लिए मुझे बहुत कंफर्टेबल होना पडा और बहुत ध्यान केंद्रित करना पड़ा। लेकिन हम जो चाहते थे वो हमने हासिल कर लिया है।'

हाल ही में अभिनेता आहन ने पीटीआई से खास बात चीत के दौरान किरदार को लेकर कहा कि ये एक सामान्य प्रेम कहानी नहीं है। ये चरित्र है जो दो अलग-अलग व्यक्तियों के साथ है। इसने वास्तव में मेरे लिए एक चुनौती पेश की। लेकिन मैंने इसे स्वीकार किया। इस किरदार को निभाना थोडा मुश्किल था। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म इस साल 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनका जोरदार स्वागत किया था। आपको बता दें कि ‘तड़प’ साल 2018 में आई तेलुगु ब्लॉकबस्टर लव स्टोरी ‘आरएक्स 100’ की आधिकारिक रीमेक है। जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा औऱ पायल राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन अजय भूपति ने किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.