Move to Jagran APP

अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' की रिलीज के बाद राकेश रोशन ने किया था फोन, कही थी यह बड़ी बात

अहान शेट्टी की पहली ही फिल्म तड़प से उनके ऑडियंस का ढेर सारा प्यार मिला। इंडस्ट्री ने भी सुनील शेट्टी के बेटे के काम की खूब तारीफ की।हाल ही में अहान ने उस समय को याद किया जब राकेश रोशन ने ट्रेलर रिलीज के बाद उन्हें फोन किया था।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 07:52 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:26 AM (IST)
अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' की रिलीज के बाद राकेश रोशन ने किया था फोन, कही थी यह बड़ी बात
Ahan Shetty recalls that time when Rakesh Roshan called and praised him for his first film tadap. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सुनील शेट्टी की लाड़ली आथिया शेट्टी के बाद अब उनके बेटे अहान शेट्टी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने साल 2021 में रिलीज हुई साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से अहान शेट्टी ने ऑडियंस के दिल में अपनी एक अलग जगह बना ली। उनकी फिल्म के साथ-साथ उनके अभिनय को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। फैंस के अलावा बॉलीवुड से भी अहान शेट्टी को उनकी डेब्यू फिल्म के लिए खूब बधाई मिली और फिल्म रिलीज होने के बाद बहुत साडी तारीफें मिली।

loksabha election banner

राकेश रोशन ने की थी तारीफ

बहु प्रतिभाशाली अभिनेता अहान शेट्टी हाल ही में उस समय को याद करते हुए नजर आए, जब उनकी पहली फिल्म 'तड़प' परदे पर रिलीज हुई थी। अपनी खुशी बयां करते हुए अहान शेट्टी ने कहा, 'सामान्य रूप से मैं बहुत ही ज्यादा खुश था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी पहली ही फिल्म से मुझे दर्शकों और फिल्म इंडस्टी का इतना ज्यादा प्यार मिलेगा। मुझे याद है जब मेरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, उस दिन जिन्होंने मुझे सबसे पहले फोन किया था वह शख्स थे राकेश रोशन सर। उन्होंने मुझे सबसे पहले फोन करके बधाई दी थी।

अहान ने कहा सबसे खास पल था

अहान शेट्टी ने आगे बात करते हुए बताया कि वह पल उनके लिए बहुत ही खास था जब राकेश रोशन ने उन्हें फोन किया था। उन्होंने कहा, 'राकेश सर ने मुझसे कहा एक खूबसूरत भविष्य तुम्हारा इंतजार कर रहा है और वह मेरी फिल्म को देखने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह फोन कॉल मेरे लिए बहुत ही खास था, क्योंकि वह एक ऐसे शख्स से आया था जो फिल्म जगत में एक लीजेंड हैं। अहान शेट्टी के साथ इस फिल्म में तारा सुतारिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

28 जनवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर हुई रिलीज

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आज 'तड़प' को रिलीज किया गया है। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित की गई है। साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता है। जबकि इसे लिखा रजत अरोड़ा ने है। साथ ही मिलन लुथरिया द्वारा फिल्म तड़प का निर्देशन किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.