Move to Jagran APP

अब ख़ुशी से मर सकती हैं मौनी रॉय, वजह है अमिताभ बच्चन

मैं अमिताभ सर को बहुत देर तक देख रही थी और सोच रही थी कि भगवान ने मुझे कितना बड़ा मौका दिया है कि मैं उन जैसे लिजेंड के साथ काम कर रही हूं। मैंने जब उन्हें पहली बार देखा था तो मैं अपना फोकस ही खो चुकी थीं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 03:23 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 03:40 PM (IST)
अब ख़ुशी से मर सकती हैं मौनी रॉय, वजह है अमिताभ बच्चन
अब ख़ुशी से मर सकती हैं मौनी रॉय, वजह है अमिताभ बच्चन

मुंबई। इसी साल रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गोल्ड' से टीवी इंडस्ट्री से निकल कर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं मौन रॉय ने हाल ही में हुए एक मीडिया इंटरेक्शन में कहा है कि वो अब ख़ुशी से मर सकती हैं। और बता दें कि इसकी वजह है बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन।

loksabha election banner

मौनी फ़िलहाल अयान मुखर्जी की फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख किरदार में हैं। अपनी इस फिल के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा कि मैं अपने आपको बहुत खुशनसीब मानती हूं कि मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रही हूं। उनके साथ काम करने के बाद मुझे लगता है कि अब मैं ख़ुशी से मर सकती हूं। उनके साथ फ़िल्म करने से अच्छा मेरे साथ और क्या होगा।

यह भी पढ़ें: बधाई हो! नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर आई एक नन्हीं परी

जब उनसे पूछा गया कि क्या अमिताभ ने आपको कोई एक्टिंग एडवाइस दी, तो मौनी ने कहा कि नहीं, एक्टिंग एडवाइस तो नहीं मिली अब तक। सेट्स पर बहुत काम होता था और अयान हमें हमेशा बिजी रखते थे। हां, मैंने उन्हें बहुत देर तक देख रही थी और सोच रही थी कि भगवान ने मुझे कितना बड़ा मौका दिया है कि मैं उन जैसे लिजेंड के साथ काम कर रही हूं। मैंने जब उन्हें पहली बार देखा था तो मैं अपना फोकस ही खो चुकी थीं।

यह भी पढ़ें: बीती बातों को भूल कर इन अभिनेत्रियों ने भी दी दीपिका-रणवीर को बधाई, देखिये सबका रिएक्शन

बता दें कि मौनी का करियर भी उफान पर है। 'गोल्ड' और 'ब्रह्मास्त्र'  के बाद वो राजकुमार राव के साथ फ़िल्म 'मेड इन चाइना' और जॉन अब्राहम के साथ 'रोमियो अकबर वाल्टर' (RAW) में भी दिखाई देंगी। इन सभी बड़े स्टार्स के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए मौनी कहती हैं कि मैं अपने आपको बहुत लकी मानती हूं कि मुझे इन सभी के साथ कम करने का मौका मिला है। ये सभी एक्टर्स बहुत ही अच्छे हैं और बहुत सपोर्टिव भी। मैं हर दिन इन सभी को और भगवान को धन्यवाद करती हूं। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस हो रही 'ब्रह्मास्त्र' 2019 में क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.