Move to Jagran APP

फिल्म Gully Boy के ट्रेलर के बाद मुंबई पुलिस ने लिखा Silly boy, अवेयर करने वाला कनेक्शन जानिए

गली बॉय 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हो रही हैl इस फिल्म का निर्देशन ज़ोया अख्तर ने किया हैl

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 10:35 PM (IST)
फिल्म Gully Boy के ट्रेलर के बाद मुंबई पुलिस ने लिखा Silly boy, अवेयर करने वाला कनेक्शन जानिए
फिल्म Gully Boy के ट्रेलर के बाद मुंबई पुलिस ने लिखा Silly boy, अवेयर करने वाला कनेक्शन जानिए

मुंबईl फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह और फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म गली बॉय का ट्रेलर बुधवार 9 जनवरी को रिलीज किया गया। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गली रैपर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह तो बात थी फिल्म गली बॉय की। लेकिन हाल ही में मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर सिली बॉय ट्विट के जरिए लिखा है। 

loksabha election banner

जी हां, गली बॉय के बाद अब सिली बॉय। बुधवार को रणवीर और आलिया की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज किया गया तो वहीं मुंबई पुलिस ने इसके एक दिन बाद सिली बॉय सोशल मीडिया पर लिखा है। दरअसल, माजरा यह है कि, फिल्म के नाम गली बॉय से मिलते जुलते राइमिंग शब्द सिली बॉय को मुंबई पुलिस ने जागरूकता लाने के लिए उपयोग किया है। ट्वीट के माध्यम से लोगों में जागरूकता फैलाने वाली मुंबई पुलिस ने भी इसको हथियार बनाते हुए बिना हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाने वालों को ''सिली बॉय'' कहा हैl इस बारे में ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस कहती है, ''जो आपसे बिना हेलमेट पहने मोटरसाइकिल चलाने के लिए बहस करे तो वह सिली बॉय हैl'' 

इसके साथ उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की एक फोटो साझा की है, जो कि फिल्म गली बॉय की हैl जिसमें आलिया भट्ट रणबीर सिंह से कह रही होती है ‘मर जाएगा तू’ उसे भी लिख कर साझा किया गया हैl

गौरतलब है कि गली बॉय 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हो रही हैl इस फिल्म का निर्देशन ज़ोया अख्तर ने किया हैl वही इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रेजेंट करने वाले हैंl ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म मुंबई के स्ट्रीट (गल्ली) रैपर की कहानी है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: रणवीर की सिंबा से अब आमिर, सलमान, अजय भी हारे, 13वें दिन इतनी कमाई

यह भी पढ़ें: मातृभूमि से करते हैं प्यार तो उसे दर्शाना भी आवश्यक - कंगना रनौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.