Move to Jagran APP

Pulwama Terror Attack पर चुप रहे एक्टर ने की इमरान की तारीफ़, जावेद अख़्तर ने उड़ाईं धज्जियां

अली ज़फ़र शायद भूल गये कि यह एक्टर बनने से पहले वो सिंगर थे और पहली बार पर्दे पर एक्टिंग करने का मौक़ा उन्हें बॉलीवुड ने ही दिया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 09:50 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 02:34 PM (IST)
Pulwama Terror Attack पर चुप रहे एक्टर ने की इमरान की तारीफ़, जावेद अख़्तर ने उड़ाईं धज्जियां
Pulwama Terror Attack पर चुप रहे एक्टर ने की इमरान की तारीफ़, जावेद अख़्तर ने उड़ाईं धज्जियां

मुंबई। पुलवामा आतंकी हमले के 5 दिन बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने भारत सरकार को जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान का हाथ होने के सबूत मांगे हैं। साथ ही धमकी दी है कि अगर भारत युद्ध का रास्ता चुनेगा तो उसे जवाब भी दिया जाएगा। पुलवामा

loksabha election banner

आतंकी हमले में भारतीय जवानों की शहादत पर चुप्पी साधे रहने वाले पाकिस्तानी एक्टरों का इमरान की स्पीच के बाद जैसे मुंह खुल गया है। हिंदी सिनेमा से अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने वाले सिंगर एक्टर अली ज़फ़र ने इमरान की स्पीच की तारीफ़ में लिखा है, वाह क्या स्पीच है। इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा है- ''अपने अहम को एक तरफ़ रखकर इसे खुले दिल और दिमाग से सुनिए। अगर नहीं सुन सकते, तो शांति के पलों में कुछ दिनों बाद फिर सुनिए।'' 

पुलवामा आतंकी हमले में 40 से अधिक सीआरपीएफ और सेना के जवानों के शहीद होने के बाद पूरे देश में गुस्से और ग़म का माहौल है। लोग अपने-अपने तरीक़े से रोष जता रहे हैं और शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  इसीलिए अली ज़फ़र का यह राग लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने उनकी क्लास लगा दी। कुछ यूज़र्स ने अली को लिखा कि वो अब लौटकर बॉलीवुड ना आएं, वर्ना अच्छा नहीं होगा। किसी ने लिखा है कि पैसे के लिए यहां आते हैं और फिर हमें ही नसीहत देते हैं। 

बताते चलें कि एक्टर बनने से पहले अली ज़फ़र सिंगर थे और पहली बार पर्दे पर एक्टिंग करने का मौक़ा उन्हें बॉलीवुड ने ही दिया था। अली ने 2010 की फ़िल्म तेरे बिन लादेन से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फ़िल्मों में बतौर एक्टर काम किया, जिनमें मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे-बद्दूर और किल दिल प्रमुख हैं। किल दिल में अली ने रणवीर सिंह औऱ गोविंदा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। लोगों को इस बात से रंज अधिक है कि बॉलीवुड में काम करके पैसा कमाने वाले यह एक्टर्स यहां आतंकवाद की घटनाओं पर सुविधाजनक चुप्पी साधे रहते हैं।

सनम तेरी क़सम से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मावरा होकेन ने भी ट्वीट करके इमरान की स्पीच की तारीफ़ की है। मावरा ने लिखा है- प्रधानमंत्री ने पुरानी समस्या का बहुत ही समझदारी और असरदार तरीक़े से नया समाधान दिया है। शुक्रिया। दुनिया के इस हिस्से में प्यार और शांति के लिए दुआ करती हूं। 

उधर, जावेद अख़्तर ने इमरान ख़ान की स्पीच की धज्जियां उड़ा दीं। जावेद ने लिखा- इमरान ने एक नो बॉल फेंकी है। हर बार वो कहते हैं कि आपको क्यों लगता है कि हमने किया है। मुंबई हमलों के बाद एक पाकिस्तानी टीवी एंकर ने मुझसे पूछा था कि आप इतने यक़ीन के साथ कैसे कह सकते हैं कि पाकिस्तान ने किया है, कोई दूसरा देश भी तो हो सकता है। मैंने कहा- ठीक है, मैं आपको तीन विकल्प देता हूं, एक चुन लीजिए। ब्राज़ील, स्वीडन और पाकिस्तान। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.