Move to Jagran APP

करणी सेना ने दी कंगना की मणिकर्णिका को रिलीज़ नहीं होने देने की धमकी

करणी सेना के नेशनल प्रमुख सुखदेव सिंह शेखावत का कहना है कि एक बार फिर से फिल्ममेकर अपनी मनमानी कर रहे हैं और फिल्म के सीन्स को लेकर वह कुछ भी दिखा रहे हैं. लेकिन हम यह बकवास बर्दाश्त नहीं करेंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 01:07 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 01:07 PM (IST)
करणी सेना ने दी कंगना की मणिकर्णिका को रिलीज़ नहीं होने देने की धमकी
करणी सेना ने दी कंगना की मणिकर्णिका को रिलीज़ नहीं होने देने की धमकी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. दीपिका पादुकोण की फिल्म पदमावत के बाद अब एक बार फिर से करणी सेना कंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी को लेकर विरोध कर रही है. महाराष्ट्र करणी सेना ने कहा है कि उन्हें रानी लक्ष्मीबाई के फिल्म में ब्रिटिश ऑफिसर के साथ दिखाये गये रिश्ते से आपत्ति है.

loksabha election banner

उनका यह भी कहना है कि फिल्म में कंगना को एक डांस नंबर करते हुए दिखाया गया है, जबकि यह उनके ट्रेडिशन के खिलाफ है. करणी सेना के नेशनल प्रमुख सुखदेव सिंह शेखावत का कहना है कि एक बार फिर से फिल्ममेकर अपनी मनमानी कर रहे हैं और फिल्म के सीन्स को लेकर वह कुछ भी दिखा रहे हैं. लेकिन हम यह बकवास बर्दाश्त नहीं करेंगे.

यह पूछे जाने पर कि वह अब तक चुप क्यों थे, उनका कहना है कि हमने पिछली फरवरी में इस पर बात रखी थी. सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट के बावजूद हमने पदमावत को कई जगहों पर रिलीज नहीं होने दिया था. मर्णिकर्णिका के साथ भी वैसा ही होगा. मैंने प्रोडयूर्स को कहा है कि वह फिल्म रिलीज से पहले हमें दिखायें. अगर वह वैसा नहीं करेंगे तो हम प्रोपर्टी डैमेज करेंगे ही और इसे आगे नहीं बढ़ने देंगे. हालांकि इस फिल्म को सीबीएफसी ने क्लीन चीट दे दी है लेकिन सुखदेव का कहना है कि हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. सेंसर बोर्ड में एक इतिहासकार को बिठाना चाहिए, ताकि वह फैक्ट्स को चेक कर सकें.

हालांकि जी स्टूडियो के स्पोक पर्सन का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया. फिल्म की रिलीज के बाद खुद लोग जान जायेंगे. मर्णिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान की कहानी है. बता दें कि यह फिल्म पहले से ही कई विवादों में घिरी है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office: 'उरी' का हफ़्ता पूरा, कर दिया कमाई का धमाका, अब तक इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.