Move to Jagran APP

वरुण धवन के साथ फिर से एबीसीडी पढ़ने जा रही हैं श्रद्धा, आखिर ये कौन सी है पाठशाला

बता दें कि इस फिल्म में वरुण पंजाबी लड़के का किरदार निभाने जा रहे हैं, जो कि लंदन में पला बढ़ा होगा.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 01:27 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 01:27 PM (IST)
वरुण धवन के साथ फिर से एबीसीडी पढ़ने जा रही हैं श्रद्धा, आखिर ये कौन सी है पाठशाला
वरुण धवन के साथ फिर से एबीसीडी पढ़ने जा रही हैं श्रद्धा, आखिर ये कौन सी है पाठशाला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रेमो डिसूजा की डांस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा है. खबर है कि यह एबीसीडी का ही तीसरा भाग होगा. इस फिल्म में वरुण धवन और कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभाने वाले थे.

loksabha election banner

हाल ही में ज़ीरो के प्रोमोशन के दौरान कटरीना ने कहा भी था कि वह जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी. लेकिन फिर अचानक से खबर आई कि उन्होंने फिल्म छोड़ दी है. तबसे यह खबर चर्चा में थी कि इस फिल्म में आख़िरकार कौन सी अभिनेत्री शामिल होंगी और अब खबर पक्की हो चुकी है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर शामिल हो रही हैं. इस फिल्म के निर्माण में शामिल टी सीरीज़ की तरफ से आधिकारिक घोषणा की गई है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर एक बार फिर से वरुण धवन के साथ नज़र आने वाली हैं.

रेमो के साथ इस जोड़ी ने एबीसीडी 2 में काम किया था और फिल्म सफल रही थी. हालांकि अब तक इसके शीर्षक की घोषणा नहीं हुई है. श्रद्धा फिल्म में प्रोफेशनल डांसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग पंजाब में 22 जनवरी से शुरू होने जा रही है. खबर है कि इस फिल्म में हॉलीवुड फिल्म स्टेप अप के कई डांस फेस ऑफ्स नजर आने वाले हैं. श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि मैं एक बार फिर से रेमो सर, प्रभुदेवा सर और वरुण के साथ दोबारा काम करने को लेकर बेहद खुश हूं. रेमो का इस बारे में कहना है कि यह कुछ वैसा ही है कि जैसे एक बार फिर से हम पुराने दोस्त एक दूसरे के साथ फिल्म पर काम करने जा रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म में वरुण पंजाबी लड़के का किरदार निभाने जा रहे हैं, जो कि लंदन में पला बढ़ा होगा. फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग लंदन में भी होगी. फिल्म में शक्ति मोहन अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी.

यह भी पढ़ें: Box Office: सिंबा का एक और रिकॉर्ड, रणवीर-सारा की फिल्म 200 करोड़ के इतनी पास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.