Move to Jagran APP

kartik Aaryan का करण जौहर के बाद अब शाहरुख खान से भी टूटा 'दोस्ताना', 'फ्रैडी' से हुए आउट

करण जौहर की दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद कार्तिक के हाथ से एक और बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म खिसक गई है। खबर है कि कार्तिक आर्यन किंग खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज में बन रही फिल्म फ्रैडी से भी बाहर हो गए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 02:10 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 02:10 PM (IST)
kartik Aaryan का करण जौहर के बाद अब शाहरुख खान से भी टूटा 'दोस्ताना', 'फ्रैडी' से हुए आउट
Image Source: Kartik aaryan Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन लगता है अपने लिए बॉलीवुड में अलग रास्ता चुन चुके हैं। करण जौहर की 'दोस्ताना 2' से बाहर होने के बाद कार्तिक के हाथ से एक और बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म खिसक गई है। खबर है कि कार्तिक आर्यन किंग खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज में बन रही फिल्म 'फ्रैडी' से भी बाहर हो गए हैं। कार्तिक ने इस मूवी के लिए मिला 2 करोड़ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है।

loksabha election banner

ये है वजह 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक के शाहरुख खान की फिल्म से बाहर होने की वजह वही है जो करण जौहर के दोस्ताना 2 को लेकर थी। इस बार भी कार्तिक ने फिल्म को साइन करने और कहानी को अप्रूवल देने के बाद स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की थी। जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस को कार्तिक को बाहर करना पड़ा।

अब तलाश होगी नए एक्टर की

शाहरुख खान के प्रोडक्शन के लिए राहत की बात ये रही कि अभी तक फिल्म फ्लोर पर नहीं आई है। इसलिए प्रोडक्शन को कार्तिक के बाहर होने का खासा नुकसान नहीं हुआ। अब लीड रोल के लिए किसी और एक्टर की तलाश की जाएगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कटरीना की बढ़ी मुश्किलें 

अजय बहल की इस फिल्म में कटरीना कैफ हीरोइन थीं और ये फिल्म बंद होने के बाद कटरीना के पास अब जून का महीना खाली हो गया है। अगर अभिनेता विजय सेतुपति इस दौरान तारीखों का मेल करा पाए तो हो सकता है कटरीना और विजय की निर्देशक श्रीराम राघवन वाली फिल्म अब शुरू हो जाए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक की छुट्टी करने के समय करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी ने कार्तिक पर जो भी तोहमतें लगाईं, कार्तिक ने किसी बात परअपनी तरफ से कोई सफाई नहीं दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.