Move to Jagran APP

जर्नलिस्ट के बाद अब डायटीशियन बनी नरगिस फाखरी

अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपनी आगामी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में डायटीशियन की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं जिसमें उनके बेटे वरुण धवन मुख्य भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में नरगिस के अलावा इलियाना डिक्रूज भी हैं।

By Edited By: Published: Thu, 06 Feb 2014 08:28 AM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2014 08:31 AM (IST)
जर्नलिस्ट के बाद अब डायटीशियन बनी नरगिस फाखरी

मुंबई। अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपनी आगामी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में डायटीशियन की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं जिसमें उनके बेटे वरुण धवन मुख्य भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में नरगिस के अलावा इलियाना डिक्रूज भी हैं।

loksabha election banner

पढ़ें : कैट-रणबीर के बाद अब नरगिस-उदय की 'बीच' की कहानी

इससे पहले नरगिस ने जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे में एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था। नरगिस ने इस रोल के बारे में कहा कि 'बैंकाक में मैंने शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय व्यतीत किया। जब मैं वहां थी तो मैं एक खास प्रकार के जूस को पीने की कोशिश करती थी। मैंने सुना था कि शरीर को नियमित या जंक फूड से आराम देने के लिए ये बहुत अच्छी चीज है। इसलिए मैंने छह दिन इस जूस को पीने का फैसला किया था। छह दिनों में मेरा तीन किलो वजन कम हो गया।'

उन्होंने बताया कि मेरी इस डाइट से इलियाना काफी प्रभावित हुई लेकिन वह केवल एक दिन ही ऐसा कर सकी। इस फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है। ये चार अप्रैल को रिलीज होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.