Move to Jagran APP

जिया खान की मां ने साधा सलमान खान पर निशाना, सूरज पंचोली की बहन बोली- 'झूठ और नफरत फैलाना बंद करें'

जिया खान की मां का सलमान खान पर निशाना साधते हुए एक एक वीडियो वायारल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कई बातों का खुालसा किया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 11:23 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 09:09 PM (IST)
जिया खान की मां ने साधा सलमान खान पर निशाना, सूरज पंचोली की बहन बोली- 'झूठ और नफरत फैलाना बंद करें'
जिया खान की मां ने साधा सलमान खान पर निशाना, सूरज पंचोली की बहन बोली- 'झूठ और नफरत फैलाना बंद करें'

नई दिल्ली, जेएनएन। बालीवुड इस वक्त एक बुरे सदमे से गुजर रहा है। इंडस्ट्री ने अपने एक उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन के बाद से उनके परिवार और फैंस के मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशांत ने सुसाइड जैसा इनता बड़ा कदम क्यों उठाया।

loksabha election banner

एक्टर के सुसाइड करने के बाद से ही स्टार्स लगतार कई स्टार्स सामने आकर अपनी बात रख रहे हैं। इन सबके बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान का एक वीडियो वायारल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए सलमान खान और बॉलीवुड पर निशाना साधा है। वहीं अब राबिया के इस वीडियो पर ​जिया के कथित ब्वॉयफ्रेंड रहे सूरज पंचोली की बहन का कमेंट वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

. . . . . . . . . . . . . #sushantsinghrajput #jiahkhan #salmankhan #sucide #depression #depressionawareness #ripsushant #ripsushantsinghrajput💔 #bollywood #nepotism

A post shared by Scuttlebutt (@bollywood.scuttlebutt) on

दरअसल, जिया खान ने साल 2013 में आत्महत्या कर ली थी। उस दोरान जिया खान और सूरज पंचोली एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं जिया के निधन के बाद सूरज पंचोली से भी पुलिस ने लंबी पूछताछ की थी। वहीं हाल ही में सुशांत सिंह के निधन पर जिया खान की मां राबिया खान का एक वीडियो वायलर हुआ था। इस वीडियो में राबिया ने बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए हैं और अपनी बेटी यानि जिया खान के सुसाइड को लेकर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने वीडियो में आरोप लगाते हुआ कहा, 'जब मैं बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर ने मिली तो उन्‍होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया था। वह रोज फोन करते हैं और कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इनवेस्ट किया है, लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम।'

वहीं अब उनके इस वीडियो पर सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली भाई के बचाव में उतरी हैं। जिया खान की मां राबिया खान के इस वीडियो पर सना पंचोली ने कमेंट करते हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने लिखा है, 'राबिया खान नफरत और झूठ फैलाना बंद करिए। आपको पता है कि आप सूरज को लेकर लगातार झूठ बोल रही हैं और इस मामले में सलमान का नाम सिर्फ अटेंशन पाने के लिए घसीट रही हैं। राबिया, बहुत से लोग जानते हैं कि आप सूरज की जिंदगी बर्बाद करना चाहती हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.