Move to Jagran APP

हरभजन सिंह के बाद अब उनकी पत्नी गीता बसरा भी हुईं कोविड पॉजिटिव

कुछ दिनों पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें आई थीं। अब उनकी पत्नी एक्ट्रेस गीता बसरा भी कोविड संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 09:55 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 07:05 AM (IST)
हरभजन सिंह के बाद अब उनकी पत्नी गीता बसरा भी हुईं कोविड पॉजिटिव
Geeta Basra & Harbhajan Singh social media, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2022 शुरू होने के साथ ही कोविड ने अपना असर दिखाना भी शुरू कर दिया है। पूरे देश में लगातार संक्रमण की दर बढ़ रही है। सभी सावधानियां लेने के बाद भी लोग कोविड-19 की चपेट में आते जा रहे हैं। हाल ही में क्रिकेटर हरभजन सिंह के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें आई थीं। अब उनकी पत्नी एक्ट्रेस गीता बसरा भी कोविड संक्रमित हो गई हैं। इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर की है।

loksabha election banner

गीता बसरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इतनी सावधानी बरतने और 2 साल तक इस कोरोना को चकमा देने की कोशिश करने के बाद, आखिरकार वायरस ने हमें चपेट में ले लिया।" साथ ही उन्होंने 'क्वारंटाइन मोड' भी लिखा। स्टोरी में गीता बेड पर लेटी अराम करते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें, शुक्रवार को हरभजन सिंह ने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस को दी थी। हरभजन ने अपने पोस्ट में लिखा, “मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मुझे हल्के लक्षण भी है। मैंने खुद को अपने घर पर क्वारंटाइन कर लिया है, और हर जरुरी नियमों का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि अपना कोरोना टेस्ट करवा लें, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। अपना ख्याल रखें और सावधान रहे।”

गीता बसरा ने साल 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी। शादी के बाद कपल को दो बच्चे एक बेटी 'हिनाया' और एक बेटा 'जोवन' हुए। बेटे को एक्ट्रेस ने पिछले साल 10 जुलाई को जन्म दिया था, जो अभी सिर्फ 6 महीने का है। कोविड के चलते गीता क्वारंटाइन में है जिसके कारण अब उन्हें अपने बच्चों से भी दूर होना पड़ेगा।

बॉलीवुड में गीता ने कुछ गिनी चुनी फिल्में ही की हैं। वह फिल्म 'द ट्रेन' से लाइमलाइट में आई थीं। जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी थें। इसके अलावा गीता 'जिला गाजियाबाद' (2013), 'मिस्टर जो बी. करवालो' (2014) और 'दिल दिया है' (2006) जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.