Move to Jagran APP

Is Film War Star Hrithik Roshan Preparing For Krrish 4: 'वॉर' की बंपर ओपनिंग के बाद ऋतिक रोशन ‘कृष 4’ के लिए होंगे तैयार?

Is Film War Star Hrithik Roshan Is Preparing For Krrish 4 राकेश रोशन स्वस्थ है और सक्रिय रूप से कृष 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 03:36 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 06:33 PM (IST)
Is Film War Star Hrithik Roshan Preparing For Krrish 4: 'वॉर' की बंपर ओपनिंग के बाद ऋतिक रोशन ‘कृष 4’ के लिए होंगे तैयार?
Is Film War Star Hrithik Roshan Preparing For Krrish 4: 'वॉर' की बंपर ओपनिंग के बाद ऋतिक रोशन ‘कृष 4’ के लिए होंगे तैयार?

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 50 करोड़ रुपए से अधिक की ओपनिंग ली हैl जोकि ऋतिक की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म हैl अब उनकी फिल्म कृष 4 को लेकर एक बड़ी खबर खुशखबरी के तौर पर आई हैl

loksabha election banner

कुछ महीने पहले फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा का प्रारंभिक स्तर पाने के बाद उसका निदान करने के लिए सर्जरी की थीं।

फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने इसके पहले अपनी लोकप्रिय फिल्म 'कृष 4' फ्रेंचाइजी पर काम करना शुरू कर दिया थाl हालांकि अपनी मेडिकल स्थिति के कारण वह स्क्रिप्ट पर काम नहीं कर सकते थे और इसलिए उन्होंने 'कृष 4' की क्रिसमस 2020 की रिलीज़ को स्थगित करने का निर्णय लिया। अब राकेश रोशन स्वस्थ है और सक्रिय रूप से 'कृष 4' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बेटे ऋतिक रोशन ने इस बात का उल्लेख किया था कि उनके पिता राकेश रोशन के स्वास्थ्य में अब सुधार हो रहा है। अब आ रही रिपोर्ट के अनुसार राकेश रोशन यह इस फिल्म को और अच्छा बनाने के लिए स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए अच्छे लोगों को ला रहे है और इस फिल्म को अगले साल की शुरुआत में शुरू करने की योजना बना रहे है।

खबरों की माने तो राकेश रोशन इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत उत्सुक हैंl कृष 4 पहले तीन भागों की तुलना में बड़ी होगी। इसलिए फिल्म में भूमिकाओं की संख्या में भी बढ़ोत्तरी करने की आवश्यकता होगीl 'कृष' से लड़ने वाले दुश्मनों की संख्या भी बढ़ेगी ताकि फिल्म और बड़ी दिखाई दें।

साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगेl जिन्होंने ऋतिक को लेकर 'काबिल' बनाई थीं।

फोटो क्रेडिट - roshan_krrish4 instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.