Move to Jagran APP

अब बनी है अनुष्का शर्मा की दिवाली, वो भी 4 करोड़ वाली

अनुष्का शर्मा ने अब जाकर दिवाली मनाई है और ख़ुद को दिया है एक बेहद ख़ूबसूरत और महंगा गिफ़्ट। ये गिफ़्ट है पूरे चार करोड़ का!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 10:09 PM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 07:48 PM (IST)
अब बनी है अनुष्का शर्मा की दिवाली, वो भी 4 करोड़ वाली
अब बनी है अनुष्का शर्मा की दिवाली, वो भी 4 करोड़ वाली

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स ने हाल ही में दिवाली का जश्न ज़ोर शोर से मनाया था। शाह रुख़ ख़ान से लेकर सलमान ख़ान तक सभी के घर जमकर पार्टी हुई थी जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल थीं। लेकिन, पिछली बार वरुण धवन के साथ फ़िल्म ‘सुई धागा’ में नज़र आईं अनुष्का शर्मा ने अब जाकर दिवाली मनाई है और ख़ुद को दिया है एक बेहद ख़ूबसूरत और महंगा गिफ़्ट। ये गिफ़्ट है पूरे चार करोड़ का!

loksabha election banner

बता दें कि अनुष्का ने हाल ही में ख़ुद के लिए चार करोड़ की गाड़ी ली है। Range Rover Autobiography (Long Wheelbase) अब अनुष्का के हाथों में हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: दूसरे दिन 'पीहू' से इतना पीछे रह गयी सनी देओल की 'मोहल्ला अस्सी'

देखा जाए तो दिवाली की धूम तो अनुष्का के घर अब तक गूंज रही हैं। लगता है अनुष्का ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपने प्रोडक्शन तले बनीं फ़िल्म ‘परी’ और यश राज बैनर्स की फ़िल्म ‘सुई धागा’ से अच्छा ख़ासा कलेक्शन कर लिया है और ऐसे में ख़ुद को गिफ़्ट देना तो बनता ही है। वैसे, शादी के बाद भी अपने करीयर ग्राफ़ को आगे बढ़ाती हुईं अनुष्का जल्द ही बॉलीवुड के किंग ख़ान शाह रुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Pics: किंग ख़ान से लेकर खिलाड़ी कुमार तक, सूट बूट में नज़र आए बॉलीवुड स्टार्स

बता दें कि ख़ुद को गिफ़्ट करने का ये ख़ुशी का मौक़ा सिर्फ़ दिवाली और फ़िल्मों का अच्छा बिज़नेस ही नहीं बल्कि उनकी पहली सालगिरह भी हो सकती हैं। याद दिला दें कि 11 दिसम्बर को अनुष्का और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी को एक साल पूरे हो जाएंगे। दोनों में छूपके छूपाके पिछले साल इटली में शादी की थी। और अपनी शादी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करके ये ख़ुशख़बरी सभी के साथ साझा की थी। और देखा जाए तो इन कपल के बाद सभी स्टार्स इसी तरह सोशल मीडिया पर ही अपनी शादी का ख़ुलासा करने लगे हैं। लेटेस्ट उदाहरण हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जो 14-15 नवम्बर को ही शादी के बंधन में बंधे हैं।

ख़ैर, अब सोचना यह है कि जब ख़ुद अनुष्का ने अपने आपको इतना महंगा और शानदार गिफ़्ट दिया है तो विराट उन्हें इस स्पेशल दिन क्या देने वाले हैं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.