Move to Jagran APP

डेविड वार्नर के बाद अब सुरेश रैना ने किया 'श्रीवल्ली' पर डांस, अल्लू अर्जुन का आया ऐसा रिएक्शन

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का रंग इन दिनों हर किसी पर चढ़ा हुआ है। फिल्म के डायलॉग से लेकर डांस स्टेप तक सभी काफी वायरल हो रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना ने श्रीवल्ली पर इंस्टा रील बनाकर शेयर की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 02:03 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 02:03 PM (IST)
डेविड वार्नर के बाद अब सुरेश रैना ने किया 'श्रीवल्ली' पर डांस, अल्लू अर्जुन का आया ऐसा रिएक्शन
Cricketer Suresh Raina social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा-द फायर' का नशा हर तरफ छाया हुआ है। कोई डायलॉग्स का दिवाना हुआ जा रहा है, तो कोई गानों पर झूम रहा है। यह हाल सिर्फ फैंस का ही नही है, बल्कि सेलिब्रिटीज भी इस ट्रेंड का हिस्सा बन चुके हैं। कई स्टार्स ने फिल्म के सॉन्ग्स पर मजेदार रील्स बनाए हैं। अब क्रिकेटर्स भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिसमें वह अल्लू अर्जुन के गाने 'श्रीवल्ली' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

सुरेश रैना ने वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह स्टाइल से चश्मा लगाते हैं और फिर 'श्रीवल्ली' का हुक स्टेप करते हैं। डांस करते-करते बीच में ही वह क्रिकेटर मोड में आ जाते हैंं और बैटिंग वाला पोज भी करते हैं। वीडियो इतना फनी है कि सुरेश रैना की खुद भी हसी छूट जाती हैं।

रील शेयर करते हुए रैना ने अल्लू अर्जुन की तरीफ की और लिखा, 'मैं खुद भी ये करने से अपने आप को रोक नहीं पाया।' आगे रैना ने एक्टर अल्लू अर्जुन को टैग करते हुए कहा, 'पुष्पा में तुमने क्या दमदार परफॉर्मेंस दी है भाई। ईश्वर तुम्हें बेहिसाब कामयाबी दे।'

View this post on Instagram

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

अल्लू अर्जुन ने भी किया कमेंट

सुरेश रैना के कमेंट और डांस को एप्रिशिएट करते हुए एक्टर अल्लू अर्जुन ने रिएक्ट करते हुए क्लैप करने वाले इमोजी बनाई और लिखा, 'शानदार'। इसी के साथ अल्लू ने थम्स-अप इमोजी भी बनाया है।

डेविड वार्नर ने भी किया था स्टेप रिक्रिएट

सुरेश रैना से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी 'श्रीवल्ली' के तेलुगु वर्जन पर डांस किया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

फैंस ने कहा चिन्नाथाला ग्रेट

पोस्ट पर रैना के फैंस ने जमकर लाइक्स और कमेंट किया है। रैना के साउथ इंडियन प्रशंसको ने भी उन्हें अपना प्यार दिया और कमेंट में चिन्नाथाला ग्रेट, चिन्नाथाला अन्ना जैसे कई प्रतिक्रियाएं दी।

बता दें, सुरेश रैना इंडियन प्रिमियर लीग में चेन्नई की टीम के लिए खेलते हैं और उनके तमिल फैंस उन्हें प्यार से चिन्नाथाला कहते हैं। चिन्नाथाला का मतलब लीडर का बायां हाथ होता है और लीडर यहां टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है, जिन्हें फैंस थाला पुकारते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.